Etawah: बीएससी के छात्र ने की आत्महत्या; पहले मनाया बर्थडे फिर कमरे में जाकर खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

Etawah: बीएससी के छात्र ने की आत्महत्या; पहले मनाया बर्थडे फिर कमरे में जाकर खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

इटावा, अमृत विचार। सैफई/ क्षेत्र के ग्राम झिगूपुर में बचपन से बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहे बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र ने बुधवार की रात पहले मनाया जन्मदिन फिर घर के अंदर कमरे में तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ओर जांच शुरू कर दी। परिजन घटना का कारण नहीं बता सके। 

मैनपुरी जिले के ग्राम नवादा थाना एलाऊ के मूल निवासी अभिषेक यादव 22 वर्षीय पुत्र उम्मेद सिंह 10 वर्ष से सैफई थाना क्षेत्र के गांव झिगूपुर में अपनी बुआ कमला देवी के घर पर रह कर पढ़ाई कर रहा था। वर्तमान समय में चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज हैवरा का बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। मृतक का बुधवार को जन्मदिन था जो की दोस्तों ओर परिजनों के साथ केक काटकर मनाया गया था। 

जिसमें अभिषेक बहुत खुश दिखाई दे रहा था। रात 12 तक जन्मदिन पार्टी चली थी। इसके बाद फूफ़ा राकेश, बुआ कमला देवी व उनका पुत्र राहुल अपने अलग घर के कमरों में सो गए थे। और अभिषेक भी घर के अंदर कमरे सोने की बात कहकर चला गया था। रात को ही कुछ समय बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो फूफा राकेश जागे और घर के अंदर गए सभी लोगों को जगाया जब अभिषेक के कमरे में जाकर देखा तो वह खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा था। मौके पर 315 बोर का तमंचा पड़ा था। उसने सीने में गोली मार ली थी। 

शोर मचाने पर अन्य परिजन एकत्रित हुए और 108 एंबुलेंस से उत्तरप्रदेश आयुर्विज्ञान  विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर प्रभारी निरीक्षक अलमा अहिरवार टीम के साथ पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुलाकर तमंचा व मोबाइल कब्जे में लेकर छानबीन की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया परिजनों ने घटना का कोई कारण नहीं बताया। तमंचा कब्जे में ले लिया गया है। मोबाइल आदि के आधार पर जांच की जा रही है।

मृतक दो भाई व तीन बहनों में तीसरे नम्बर का था

मृतक के पिता उम्मेद सिंह ने बताया कि अभिषेक 15 दिन पहले खेत में धान कटाई के लिए घर आया हुआ था बुधवार को शाम के समय मैनपुरी मंडी में धान की बिक्री कर वह अपनी बुआ कमला देवी घर पर चला गया था। वह बचपन से ही हमारी बहन कमला के यहां पर रहकर पढ़ाई कर रहा था किसी भी प्रकार की कोई भी टेंशन नहीं थी उसने यह कदम उठाया किस वजह से उठाया यह कुछ कहा नही जा सकता है।

यह भी पढ़ें- कानपुर में बार एसोसिएशन का चुनाव जारी: 6516 अधिवक्ता करेंगे मतदान, भारी पुलिस बल तैनात, ड्रोन से रखी जा रही नजर