Vinesh Phogat: किसान, जवान और खिलाड़ियों को लेकर विनेश फोगाट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा...

Vinesh Phogat: किसान, जवान और खिलाड़ियों को लेकर विनेश फोगाट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा...

चंडीगढ़। पहलवान और हरियाणा में जुलाना से कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने मंगलवार को कहा कि वह जब तक जिंदा हैं, किसान, जवान और खिलाड़ियों के लिए लड़ती रहेंगी। विनेश ने यहाँ मीडिया से बातचीत में कहा कि किसानों के लिए जब वह राजनीति में नहीं थीं, तब भी आवाज उठाई थी। 

उन्होंने कहा कि किसान, जवान और खिलाड़ी देश की नींव हैं और उनके लिए वह सदा लड़ेंगी। राजनीति में आने और विधायक बनने के बाद उन पर आयी जिम्मेदारी के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी तो तब भी उनके ऊपर रहती थी जब वह देश के लिए खेलती थीं। अब विधायक बनने के बाद निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की तो आस है ही, देश की नजर उन पर है। 

उन्होंने कहा, “मैं विश्वास दिलाना चाहती हूँ कि हमने जो लड़ाई लड़ी थी, वह हर उस बहन-बेटी की लड़ाई है जो लड़ना जानती है, जो लड़ना चाहती है उसकी लड़ाई लड़ने का काम हम करेंगे।” साक्षी मलिक के इस बयान कि लड़ाई कमजोर हो गई है, विनेश ने कहा कि लड़ाई कमजोर नहीं हुई है, जब तक वह कमजोर नहीं होते, लड़ाई कमजोर नहीं हो सकती है। 

उन्होंने कहा कि जब तक साक्षी, बजरंग और विनेश जिंदा हैं, लड़ाई कमजोर नहीं हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और और डटकर मैदान में रहना चाहिए, संघर्ष करना चाहिए, जिसके लिए वह तैयार हैं।