आईआईटी Kanpur का अंतराग्नि महोत्सव: बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने रिमिक्स गीतों से मचाया धमाल; जश्न में डूबे छात्र-छात्राएं

आईआईटी Kanpur का अंतराग्नि महोत्सव: बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने रिमिक्स गीतों से मचाया धमाल; जश्न में डूबे छात्र-छात्राएं

कानपुर, अमृत विचार। आईआईटी की अंतराग्नि 2024 में बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने रिमिक्स गीतों से छात्र-छात्राओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। रंग बिरंगी लाइटों एवं साउंड पर सिंगर ने अपना जलवा बिखेरा तो हर कोई जश्न में डूब गया। 

आईआईटी के वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव, अंतराग्नि 2024 के 59वें संस्करण के अंतिम दिन रविवार को जिटरबग फिनाले में प्रतिभागियों ने अपने डांस मूव्स का शानदार प्रदर्शन किया। वहीं सिंक्रो स्टेज पर दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक आयोजित कलर रन ने रंग-बिरंगे माहौल में सबको उत्साहित किया। 

बॉलीवुड नाइट में मशहूर सिंगर बादशाह ने अपने बेहतरीन गानों से समां बांध दिया। थिएटर प्रेमियों ने किरदार में जबरदस्त नाटकीय प्रस्तुतियों का आनंद लिया। पैर ऑन स्टेज फिनाले आउटरीच में हुआ जिसमें प्रतिभाशाली जोड़ियों ने अपने अनोखे प्रदर्शन से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। 

मंडला आर्ट प्रतियोगिता वन एंड ए हाफ में आयोजित हुई। संगीत प्रेमियों के लिए अकैपेला प्रतियोगिता हुई जो अपने मधुर संगीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रही, इसके बाद मिमिका प्रतियोगिता हुई, जहां कलाकारों ने माइम एक्ट से सबका दिल जीत लिया। इसके अलावा, हॉल 1 के बास्केटबॉल कोर्ट में आयोजित साइकिल स्टंट शो ने खतरनाक स्टंट और ऊंची छलांगों से दर्शकों को रोमांचित किया।

बॉलीवुड नाइट में सुपरस्टार बादशाह ने सबका ध्यान खींचा 

प्रोनाइट ग्राउंड में सायं 7 बजे दर्शक बादशाह के परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और उन्होंने उम्मीदों से बढ़कर शानदार परफॉर्मेंस दिया। बॉलीवुड नाइट के बाद भी जश्न में टैलेंट फिएस्टा इवेंट्स ग्राउंड में आयोजित हुई और इसके बाद सिंक्रो स्टेज पर साइलेंट डिस्को का आयोजन हुआ जहां लोगों ने वायरलेस हेडफोन के साथ संगीत का आनंद लिया। आधी रात के बाद, ग्रूव एंड सूथ के साथ एक आरामदायक वातावरण का अनुभव हुआ, और अंत में द क्लब में आयोजित बॉयलर रूम के साथ यह रात 3 बजे तक जोश से भरी रही। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: एनसीसी की ओर से राष्ट्रीय कैडेट कोर का अभियान शुरू: शहर से कोलकाता तक नाव से जाएंगे कैडेट

 

ताजा समाचार

बदायूं: जिलाधिकारी ने खेतों में पहुंचकर कराई धान की क्रॉप कटिंग, किसानों से की इस बात की अपील...
लखीमपुर खीरी: राष्ट्रीय किसान शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पर खंभारखेड़ा चीनी मिल ने किया मुकदमा, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश...
UGC NET Exam में वैष्णवी श्रीवास्तव को ऑल इंडिया नौवीं रैंक 
लखीमपुर खीरी: बीईओ के निरंतर निरीक्षण के दावों की खुली पोल, स्कूलों में छात्रों की संख्या मिली कम, बीईओ से लेकर शिक्षकों का रुका वेतन
बदायूं: बिल्सी प्रभारी निरीक्षक पर कोर्ट में दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला
बहराइच हिंसा:  महसी विधायक ने दर्ज कराई भाजपा नगर अध्यक्ष समेत कई पर रिपोर्ट