Kannauj: गोला फटने से युवक की मौत...परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, तेज धमाके से आसपड़ोस के मकान की दीवारों में आई दरार

Kannauj: गोला फटने से युवक की मौत...परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, तेज धमाके से आसपड़ोस के मकान की दीवारों में आई दरार

कन्नौज, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला पकड़िया टोला में शनिवार की रात गोला फटने से युवक की मौत हो गई। परिजनों ने साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सदर कोतवाली के मोहल्ला पकड़िया टोला निवासी मोनू (18) पुत्र बलवीर दोहरे शनिवार की रात करीब 11 बजे  कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। घर के पास में ही कुछ दोस्त आतिशबाजी कर रहे थे। इस दौरान वह भी उनके साथ शामिल होकर आतिशबाजी करने लगा। कुछ ही देर बाद तेज धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि मोहल्ले की दीवारें हिल गई। तेज आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घरों से बाहर निकल आए। 

घटना के बाद आतिशबाजी कर रहे युवक मौके से भाग निकले। खून से लथपथ मोनू को देख लोगों ने परिजनों को सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजन जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।

सीओ सदर कमलेश कुमार का कहना है कि आतिशबाजी चलाते समय तेज धमके के साथ मोनू के हाथ व शरीर में चोट आई। इससे उसकी मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- कानपुर के नयागंज किराना बाजार में पांच लाख की चोरी: एसीपी ऑफिस और थाने से महज कुछ दूरी पर हुई घटना, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों में आक्रोश