लखीमपुर खीरी:  बेखौफ अपराधी... तमंचा दिखा कर स्कूटी सवार महिला से बदमाशों ने लूटे कंगन 

बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, ओवरटेक कर रोकी स्कूटी  

लखीमपुर खीरी:  बेखौफ अपराधी... तमंचा दिखा कर स्कूटी सवार महिला से बदमाशों ने लूटे कंगन 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार।  शहर में चोरी और लूट की वारदातें लगातार जारी हैं। रविवार को सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी से जा रही एक महिला को ओवरटेक कर गुरुनानक इंटर कॉलेज के पास रोक लिया। तमंचे के बल पर उसके सोने के कंगन लूटकर भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

गुरुनानक इंटर कॉलेज के पास रहने वाली राजकुमारी सुबह घर से हवन करने के लिए स्कूटी से जा रही थीं। कॉलेज के मुख्य गेट के सामने स्थित एक निजी गेस्ट हाउस के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने आवाज देकर उन्हें रोकने की कोशिश की। राजकुमारी ने बताया कि जब उन्होंने स्कूटी नहीं रोकी, तो बदमाशों ने ओवरटेक कर कुछ दूरी पर उनकी स्कूटी रोक ली और कहा कि शहर में बवाल चल रहा है।

बदमाशों ने यह भी कहा कि एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है और वे उसके पास मौजूद सामान की चेकिंग करेंगे। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो एक बदमाश ने तमंचा तान दिया और सोने के कंगन निकालकर पर्स में रखने को कहा। घबराई महिला ने दोनों कंगन निकालकर पर्स में रख दिए। तभी लुटेरे पर्स से कंगन लूटकर भाग निकले।

पीड़िता के शोर मचाने पर जब तक लोग मौके पर पहुंचे, बदमाश भाग चुके थे। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई। सूचना पर महिला के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों के साथ पीड़िता एलआरपी चौकी पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन अभी तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।