रुद्रपुर: पुलिस ने 1.58 किलो स्मैक के साथ पति-पत्नी समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया

रुद्रपुर: पुलिस ने 1.58 किलो स्मैक के साथ पति-पत्नी समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया

रुद्रपुर, अमृत विचार। पुलभट्टा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 किलो 58 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह स्मैक बरेली से सितारगंज के लिए लाई जा रही थी, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तीन करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि पुलिस को लगातार मिल रही सूचनाओं के आधार पर खुर्शीद और उसकी पत्नी आसमा पर निगरानी रखी जा रही थी। शनिवार शाम को पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक कार को रोका। तलाशी में कार से स्मैक बरामद हुई, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार तस्करों में खुर्शीद, आसमा और सानू शामिल हैं। पूछताछ में यह पता चला कि वे फतेहगंज पश्चिमी बरेली के रिफाकत से स्मैक लेकर जा रहे थे। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एसएसपी ने बताया कि रिफाकत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विशेष टीम बनाई है, जो उसकी तलाश में जुटी है। रिफाकत पर पहले से 15 मामले दर्ज हैं, और यह स्मैक की तस्करी का बड़ा नेटवर्क चला रहा है। पुलिस अब इस मामले में और तस्करों के नाम भी उजागर करने की योजना बना रही है।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: पुलिस को झूठी फायरिंग सूचना देना युवक को पड़ा महंगा: 5 हजार का जुर्माना