जालौन में पहले साथ जीने-मरने की कसमें खाई, फिर अपनाया खौफनाक मौत का रास्ता: पढ़ें दर्दनाक घटना की कहानी...

जालौन में पहले साथ जीने-मरने की कसमें खाई, फिर अपनाया खौफनाक मौत का रास्ता: पढ़ें दर्दनाक घटना की कहानी...

जालौन, अमृत विचार। जालौन में प्रेमी जोड़ों ने एक खौफनाक कदम उठाते हुए मौत को गले लगा लिया। दोनों के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन शायद परिवार के लोगों को यह मंजूर नहीं था। इसलिए प्यार को अपनी मंजिल तक पहुंचाने के लिए उन्होंने मौत का रास्ता अपनाया और फिर बंद कमरे में दोनों ने एक साथ फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। 

पूरा मामला कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर उस  समय हड़कंप मच गया। जब कमरे के अंदर युवक व किशोरी के शव लटकते हुए एक साथ देखा। ये देख चीख पुकार मच गई, ये सुनकर आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे और घटना की वजह तलाशनी शुरू कर दी। 

घटनास्थल से सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों मृतकों की परिजनों से पूछताछ शुरू की मोहल्ले वालों के अनुसार प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है।

कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव के निवासी 25 वर्षीय युवक कुंवर सिंह व पड़ोस में रहने वाली किशोरी ने रात में एक साथ कमरे में लगी बांस की वल्ली के सहारे दुपट्टे का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। सुबह लड़के के परिजन सोकर जगे और उन्हें जंगले से झांक कर अंदर देखा तो दोनों शव लटक रहे थे। अंदर से दरवाजा बंद था। 

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा को तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और दोनों के शवों को नीचे उतारा। वहीं, घटना की जानकारी होने पर अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। दोनों ने एक साथ आत्महत्या क्योंकि परिजन बताने की स्थिति में नहीं है। वही मोहल्ले वालों का कहना है कि दोनों में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाई है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में रिटायर्ड आर्मी जवान की मौत: नाले में पड़ा मिला शव, पूरे शरीर में मिले चोट के निशान, परिजन बोले- हत्या की गई

ताजा समाचार

रामपुर: गवाह को धमकाने में आजम सहित सात लोगों पर आरोप तय, मामले में इस दिन होगी अगली सुनवाई...
पीलीभीत: संपूर्ण समाधान दिवस का हाल; निस्तारण शून्य, दिव्यांग फरियादियों को गोद में ले जाकर परिजनों ने अफसरों को सुनाई फरियाद
Karwa Chauth 2024: सती सावित्री से भी एक कदम आगे निकाली यह महिला, कुछ ऐसे की अपने सुहाग की रक्षा
शाहजहांपुर: दीपावली से पहले खाद्य विभाग की टीम सक्रिय; कई जगहों पर की छापेमारी, एक कुंटल खोया कराया नष्ट, चार सैंपल भरे
Money Laundering Case: पूर्व विधायक गुलाब यादव समेत तीन को भेजा गया जेल
संभल: सारंगपुर में बुखार से महिला समेत तीन की मौत, कई सौ लोग पीड़ित, स्वास्थ्य विभाग ने शिविर लगाकर किया ग्रामीणों का इलाज