किच्छा: खेत की चौकीदारी कर रहे अधेड़ का लहूलुहान अवस्था में मिला शव

किच्छा: खेत की चौकीदारी कर रहे अधेड़ का लहूलुहान अवस्था में मिला शव

किच्छा, अमृत विचार। कलकत्ता चौकी क्षेत्र में सब्जी के खेत की चौकीदारी करने वाले अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार मृतक के चेहरे पर किसी धारदार हथियार से हमले किए जाने की संभावना है। पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  

किच्छा निवासी अब्दुल शमी द्वारा लक्ष्मीपुर क्षेत्र में पराग फॉर्म की भूमि को सब्जी की खेती के लिए ठेके पर लिया गया है। बताया जा रहा है कि निकटवर्ती ग्राम धाधा फॉर्म निवासी 55 वर्षीय चरण सिंह पिछले दो महीने से खेत में चौकीदार के रूप में काम करता था। ठेकेदार अब्दुल शमी ने बताया कि वह प्रतिदिन खेत में काम निपटाने के बाद शाम को वापस घर चला जाता था। जबकि चरण सिंह खेत में बनी झोपड़ी में रहकर चौकीदारी करता था।

शनिवार की सुबह रोज की तरह जब ठेकेदार अब्दुल शमी पालेज में पहुंचा तो चरण सिंह का शव लहूलुहान अवस्था में झोपड़ी से करीब 100 मीटर दूर खेत में पड़ा हुआ था। चरण सिंह के चेहरे पर चोट के गहरे निशान थे तथा चरण सिंह को झोपड़ी से घसीट कर करीब 100 मीटर तक लेकर जाने के निशान भी जमीन पर बने हुए थे। घटना की जानकारी के बाद चरण सिंह के परिजन तथा दर्जनों गांव के लोग मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों द्वारा पुलिस को किसी जानवर द्वारा चरण सिंह पर हमला किए जाने की सूचना दी गई। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार तथा चौकी पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर घटना का निरीक्षण किया।

अधेड़ की मौत की सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार एवं  पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान भी मौके पर पहुंच गए और जानकारी हासिल की। पुलिस ने डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्रित किए। मृतक चरण सिंह के चेहरे पर गहरे घाव के निशान से पुलिस भी प्रथम दृष्टा चरण सिंह की मौत को हत्या मान रही है। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने किसी से भी दुश्मनी तथा रंजिश होने से इनकार किया है। चरण सिंह की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

यह भी पढ़ें - हल्दूचौड़: आगरा से नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचे तीन युवक, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा