कानपुर में इंसानियत शर्मसार: दबंगों ने युवक को नंगा करके बेरहमी से पीटा, पैर पर थूक कर चटवाया, जानिए पूरा मामला

उधार की रकम वापस मांगने पर दबंगों ने युवक से किया अमानवीय व्यवहार

कानपुर में इंसानियत शर्मसार: दबंगों ने युवक को नंगा करके बेरहमी से पीटा, पैर पर थूक कर चटवाया, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। पनकी में लेनदेन को लेकर दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से पीट उसे नंगा कर पैर पर थूक कर चटवाया। घटना का वीडियो भी बनाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित युवक ने दबंगों के खिलाफ पनकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पनकी के गगागंज निवासी युवक के मुताबिक इलाके में रहने वाले शोभित पाल को उसने पंकज दुबे से 20 हजार रुपए उधार दिलवाए थे। जो तयशुदा समय के बाद भी शोभित ने पंकज को नहीं लौटाए। जिसपर पीड़ित युवक ने रकम की गारंटी लेने का हवाला देते हुए जब शोभित से रुपए मांगे, तो वह टालमटोल करने लगा। 

आरोप है कि गत 16 अक्टूबर को उधार की रकम मांगने पर शोभित ने अपने साथी सूरज मिश्रा, सोमू शर्मा व मंगल सिंह के साथ मिलकर युवक को पीट दिया। इतना ही नहीं युवक से थूक कर चटवाने का भी आरोप है। हालांकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की प्राथमिक जांच में लेनदेन को लेकर मारपीट होने की बात सामने आई है। 

इस मामले में पुलिस आरोपित सूरज मिश्रा के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपित सूरज मिश्रा अवैध तमंचे के साथ पहले भी पकड़ा जा चुका है। पनकी थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में मारपीट होने की बात सामने आई है। मामले की पूरी तरह जांच कर आगे की कर्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ फटे पटाखे, चार कारीगर बुरी तरह से जख्मी, हालत गंभीर, अलीगढ रेफर