बाजपुर: डंपर ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौत

बाजपुर: डंपर ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौत

बाजपुर, अमृत विचार। नेशनल हाइवे-74 पर पैदल रोड पार कर रहे युवक को खनन सामग्री से लदे डंपर चालक ने रौंद दिया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है, जबकि आरोपी चालक मौका पाकर फरार होने में सफल रहा।

शनिवार शाम 4.45 बजे ग्राम महेशपुरा निवासी रूपचंद (28) पुत्र गोबरधन गांव से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग-74 किनारे एक दुकान से सामान लेकर पैदल ही रोड पार कर रहा था। बताया जाता है कि इसी बीच दुर्गा माता मंदिर के सामने सुल्तानपुर पट्टी से दोराहा की ओर जा रहे खनन सामग्री से लदे डंपर के चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

दौड़कर पहुंचे आसपास के दुकानदार व ग्रामीण उसे सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया, जबकि आरोपी चालक वहां से फरार होने में सफल रहा। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अचानक हुए इस हादसे से परिजन गहरे सदमे में पहुंच गए हैं। पत्नी, मां व भाई अस्पताल में शव देख गश खाकर गिर पड़े। मृतक के तीन बेटे बताए जा रहे हैं। 

करवा चौथ का सामान लेकर लौट रहा था युवक
बाजपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग-74 ग्राम महेशपुरा के बीच से होकर गुजर रहा है। गांव में नेशनल हाइवे के दोनों तरफ दुकानें हैं और इन पर आसपास के गांव के लोग भी खरीदारी करने आते हैं। बताया जाता है कि मृतक रूपचंद भी हाइवे किनारे एक दुकान से करबाचौथ का सामान लेने के लिए रोड पार कर रहा था और हादसे का शिकार हो गया। एकाएक हुई इस घटना से पूरे गांव में शोक है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: उक्रांद की तांडव रैली की तैयारी...मूल निवास व भू-कानून को लेकर भरेगी हुंकार