Auraiya Accident: डिवाइडर से टकराई स्कूटी, एक की मौत...तीनों दोस्त वृंदावन दर्शन कर लौट रहे थे

Auraiya Accident: डिवाइडर से टकराई स्कूटी, एक की मौत...तीनों दोस्त वृंदावन दर्शन कर लौट रहे थे

औरैया, अमृत विचार। नियमों की अनदेखी से सड़क हादसे में एक की जान चली गई। कानपुर देहात के तीन साथी स्कूटी से वृंदावन गए थे। जहां से लौटते समय औरैया के नेशनल हाईवे फतेहपुर-करमपुर के बीच स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में स्कूटी सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें शहर के 50 शैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर किया गया।

कानपुर देहात जनपद के भोगनीपुर निवासी 22 वर्षीय सत्यम सचान पुत्र नीरज सचान अपने साथी गोलू पुत्र सुशील कुमार और उपेंद्र पुत्र राजकुमार के साथ स्कूटी से वृंदावन गए हुए थे। वह लोग शुक्रवार देर रात स्कूटी से अपने घर जाने के लिए वहां से निकले। जैसे ही शनिवार सुबह  क्षेत्र के फतेहपुर-करमपुर के समीप पहुंचे कि तभी अचानक से स्कूटी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई।

हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से तीनों को औरैया के 50 शैया जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने सत्यम पुत्र नीरज सचान को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गोलू व उपेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते कानपुर रेफर किया। कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र राठी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! कानपुर से चलने वाली कई ट्रेनों के बदले रूट और स्टॉपेज, यहां देखें- पूरी लिस्ट

ताजा समाचार