रामपुर की महिला सिपाही रिंकी की थी मुरादाबाद में मिली सिर कटी लाश, हिरासत में कांस्टेबल पति

रामपुर की महिला सिपाही रिंकी की थी मुरादाबाद में मिली सिर कटी लाश, हिरासत में कांस्टेबल पति

रामपुर/मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में रामगंगा नदी किनारे मिला महिला का सिर कटा शव रामपुर में तैनात सिपाही रिंकी का था। पुलिस मामले में कांस्टेबल पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम से पता चला कि महिला की गला काटकर हत्या की गई थी। रामपुर सिविल लाइन थाने में तैनात महिला सिपाही का मुरादाबाद में सिर कटा शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सिविल लाइन थाने में तैनात महिला सिपाही रिंकी का सिर कटा शव मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के जंगल में मिला था। जिसके बाद पुलिस उसके कांस्टेबल पति सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वह भी सिविल लाइन थाने में तैनात था। उसकी गुमशुदगी भी थाने में दर्ज थी। 

थाना कटघर क्षेत्र में गांव देवापुर के जंगल में खेतों पर जा रहे ग्रामीणों को दुर्गंध आई तो कुछ ग्रामीण नदी किनारे देखने चले गए। वहां झाड़ियों के पास महिला का सिर कटा शव पर पड़ा मिला। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना कटघर थाना पुलिस को दी। थाना कटघर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार और पीतलबस्ती चौकी प्रभारी मनोज कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

थोड़ी देर में ही सीओ कटघर आशीष प्रताप सिंह भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने शव के पास जाकर देखा तो बुरी तरह दुर्गंध आ रही थी। पास जाकर देखा तो महिला का शव क्षतविक्षत हालत में पड़ा मिला और उसका सिर गायब था। बाद में फोरेंसिक विभाग की फील्ड यूनिट बुलाकर घटना स्थल और आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया गया। कुछ ही देर बाद शव से लगभग 25-30 मीटर दूर महिला का सिर बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार शव लगभग 6 से 7 दिन पुराना होने के कारण कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका। जो सिर मिला है उसे देख कर लग रहा है कि हत्या करने के बाद सिर को जलाने का प्रयास किया है। 

बच्चे की अब तक पहचान नहीं
कटघर क्षेत्र में महिला की लाश मिलने के दौरान सर्च ऑपरेशन में सात साल के एक बच्चे का भी शव मिला था। पोस्टमार्टम में बच्चे की हेड इंजरी से मौत की पुष्टि हुई है। अब तक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है।

 

ये भी पढ़ें : मिलिए कलयुगी पत्नी से... करवा चौथ से पहले पति पर किया कातिलाना हमला