रुद्रपुर: विधायक कार्यालय की बिल्डिंग से कूदा युवक, घायल

रुद्रपुर: विधायक कार्यालय की बिल्डिंग से कूदा युवक, घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। विधायक कार्यालय के बाहर हुए विवाद के बाद पिटाई के भय से भाग रहा एक युवक पांच मंजिला इमारत से कूद गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने प्रकरण की तफ्तीश भी शुरू कर दी है।

सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के समीप स्थानीय विधायक शिव अरोरा का पीएसए प्लाजा नाम से पांच मंजिला इमारत है। जहां विधायक कार्यालय भी बना हुआ है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात्रि 11 बजे कुछ युवक आपस में गाली गलौच कर रहे थे कि वहां तैनात गार्ड ने समझाने की कोशिश की तो युवक गार्ड से भी अभद्रता करने लगे।

जिसे देख कर तैनात गार्ड व स्थानीय लोगों ने थाना ट्रांजिट कैंप के आजाद नगर निवासी जश्न कुमार को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। जिसे देखकर पिटाई के भय से युवक चंगुल से छूटकर प्लाजा की पांच मंजिला इमारत पर चढ़ गया और बगल के टिनशेड पर कूद गया।

बताया जा रहा है कि जब युवक ने छलांग लगाई तो वह टिनशेड पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची आवास विकास पुलिस ने घायल को पड़ा देखा और  तत्काल जिला अस्पताल ले गए। जहां युवक की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया। शुक्रवार की सुबह थाना ट्रांजिट कैंप प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय, आवास विकास चौकी प्रभारी अरविंद बहुगुणा ने विधायक के प्लाजा आकर मामले की जांच की।

उधर, एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि फिलहाल युवक का अन्य युवकों से विवाद चल रहा था और जब पुलिस के आने व स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, तो वह पिटाई के भय से बचकर भागने की कोशिश में घायल हो गया। बावजूद पुलिस प्रकरण की तफ्तीश करेगी।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: 30 लाख की क्रिस्टल हेरोइन के साथ सौदागर दबोचा