हरदोई: डूब रही बड़ी बहन को बचाने नदी में कूदी छोटी बहन, हुई लापता...परिवार में कोहराम

16 घंटे से लगातार हो रहा रेस्क्यू, फिर भी हाथ खाली

हरदोई: डूब रही बड़ी बहन को बचाने नदी में कूदी छोटी बहन, हुई लापता...परिवार में कोहराम

हरदोई, अमृत विचार। दो सगी बहने अपने चचेरे भाइयो के साथ सई नदी के किनारे अपनी भैंसों को पिलाने पिला रहीं थी,उसी बीच बड़ी बहन को पानी में डूबता देख उसकी छोटी बहन बचाने के लिए नदी में कूद पड़ी। बड़ी बहन तो बच गई, लेकिन छोटी बहन पानी के बहाव के साथ बह गई। जिसे ढूंढने के लिए रेस्क्यू शुरु हुआ, लेकिन 16 घंटे बाद भी रेस्क्यू टीम के हाथ खाली के खाली ही है।

बताया गया है कि कासिमपुर थाने के पीपर चक निवासी संतोष अपने घर वालों के साथ हरियाणा के गुड़गांव में रहता है, 5 अक्टूबर को वह गांव आया हुआ था। गुरुवार की शाम को संतोष की 15 वर्षीय बड़ी बेटी अंजू और 12 वर्षीय छोटी बेटी पूजा चचेरे भाइयों रोहित व आशीष के साथ अपनी भैंसों को पानी पिलाने गांव के बाहर सई नदी के किनारे गई हुई थी। 

जैसा कि बताया गया है कि अंजू नदी में नहाने लगी और उसी में डूबने लगी। बड़ी बहन को डूबता हुआ देख कर उसे बचाने के लिए पूजा ने नदी में छलांग लगा दी। अंजू को तो बचा लिया गया गया, लेकिन पूजा पानी के साथ बह गई। इसका पता होते ही उसके घर में कोहराम मच गया। पूजा को ढूंढने के लिए गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू शुरु हुआ, लेकिन लगभग 16 घंटे बीतने के बाद भी पूजा का कुछ भी पता नहीं चल सका। उधर कासिमपुर पुलिस की टीम सई नदी के किनारे डेरा डाले हुए है।

हरियाणा के सरकारी स्कूल में करती थी पढ़ाई
हरदोई। संतोष काफी सालों से हरियाणा के गुड़गांव में रहता है,उसकी छोटी बेटी पूजा वहीं के सरकारी स्कूल में 7 वीं की पढ़ाई कर रही है। वह अपने घर वालों के साथ गांव आई हुई थी। संतोष ने रोते हुए बताया कि क्या इसी दिन को देखने के लिए गांव आया था,उसे समझ में नहीं आ रहा है कि वह अपनी बेटी को बचाने के लिए और क्या करें,फिलहाल उसके घर में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा: सिलेंडर फटने से दादा-दादी और पोते की मौत, मचा कोहराम