मुरादाबाद: जहरीला पदार्थ खाने से ट्रांसपोर्टर की मौत, पार्टनर पर हत्या का आरोप, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: जहरीला पदार्थ खाने से ट्रांसपोर्टर की मौत, पार्टनर पर हत्या का आरोप, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में जहरीला पदार्थ खाने से ट्रांसपोर्टर की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम में जहरीला पदार्थ खाने से मौत की पुष्टि हुई है।  

थाना क्षेत्र के प्रतीक विहार हरथला निवासी राजा कुमार (51) का इस्लाम नगर में ट्रांसपोर्ट बिजनेस है। पूर्व में राजा और गोकुल दोनों पार्टनर थे। कुछ दिन पहले ही गोकुल ने ट्रांसपोर्ट के बिजनेस से राजा का साथ छोड़ था। फिलहाल राजा अकेले ही ट्रांसपोर्ट का काम संभाल रहे थे और गोकुल भी उनके पास आता-जाता रहता था। 

पार्षद चंद्रभान ने बताया है कि मंगलवार देर रात राजा के बेटे राजेश और लोकेश के पास गोकुल ने फोन कर राजा की तबीयत खराब होने की सूचना दी थी। दोनों बेटों ने राजा को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राजा की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। मौजूद लोगों ने उन्हें जैसे-तैसे संभाला। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने गोकुल और उसके दो बेटों पर हत्या का आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गोकुल समेत दोनों के बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया है कि मामले की जांच की रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पोस्टमार्टम करकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

ट्रक लोडिंग-अनलोडिंग पर होता था विवाद

पार्षद चंद्रभान ने बताया है कि राजा और गोकुल ने पार्टनरी में ट्रक खरीदा था। दोनों में भाड़े के पैसों को लेकर विवाद होता था। साथ ही ट्रक लोडिंग और अनलोडिंग को लेकर भी कई बार विवाद हो चुका था। इसी कारण राजा ने ट्रांसपोर्ट के बिजनेस से गोकुल को अलग कर दिया था। राजा के इस कदम से गोकुल उससे खफा रहने लगा। अंदर ही अंदर राजा से ईर्ष्या करता रहा। 

बिजनेस से हिस्सेदारी खत्म करने के बाद गोकुल इस्लाम नगर स्थित ट्रांसपोर्ट कार्यालय आना-जाना लगा रहता था। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात को राजा और गोकुल का विवाद हुआ था। राजा के बेटों ने बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहरीला पदार्थ खाने से मौत की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: नमाज पढ़कर आ रही युवती पर झपटे बंदर, बचने के प्रयास में तीन मंजिला इमारत से गिरकर मौत

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस