प्रयागराज: पति ने कहा- प्रेमी ने ही मेरी पत्नी की कर दी हत्या, कमिश्नर से लगाई गुहार

प्रयागराज: पति ने कहा- प्रेमी ने ही मेरी पत्नी की कर दी हत्या, कमिश्नर से लगाई गुहार

प्रयागराज, अमृत विचार। जिले के बहरिया थाना के मुबारकपुर निवासी रामचंद्र ने बुधवार को प्रयागराज कमिश्नर से मिलकर एक शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी की हत्या उसके प्रेमी ने ही की है। वह रोज फोन पर जान से मारने की धमकी देता था। पत्नी की लाश मायके में घर के बाहर मिली थी। 

बहरिया थाना के मुबारकपुर निवासी रामचंद्र की शादी एक वर्ष पहले प्रतापगढ़ के पूरे सुखदेव निवासी सपना से हुई थी। रामचंद्र ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का उसके मायके के रहने वाले पडोसी से काफी समय से  प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद रामचंद्र की पत्नी ससुराल आई तो उसका प्रेमी उसकी पत्नी को फोन करता था। 

इस बात पर रामचंद्र ने कई बार विरोध भी किया। विरोध करने पर सपना को जान से मारने की धमकी देता था। रामचंद्र का आरोप है कि आरोपी उसकी पत्नी सपना को रोज आया करके परेशान करता था। पत्नी सपना जब उस युवक का नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह किसी दूसरे नंबर से फोन करके परेशान करने लगा।

रामचंद्र ने पुलिस को बताया कि आरोपी जब पत्नी सपना के पास फोन करता तो वह बात करने से मना कर देती। जिसके बाद वह जान से मार डालने की धमकी देने लगा। रामचंद्र ने बताया कि वह सपना से शादी करना चाहता था। उसने बताया कि पत्नी सपना रविवार को अपने भाई धर्मेंद्र के साथ मायके गई हुई थी। बीते मंगलवार दोपहर को उसकी लाश घर से कुछ दूर खेत मे मिली थी। शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे। इसके बाद बुधवार को पीड़ित पति रामचंद्र कमिश्नर के पास पहुंचा और अपनी शिकायती पत्र देकर पत्नी के हत्यारे प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: वृद्धजनों के स्वास्थ्य पर दें विशेष ध्यान- डॉ.  अर्पिता सी राज

ताजा समाचार

बदायूं: युवक के साथ हुई इतने लाख की धोखाधड़ी...डीजीपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज
High Court ने सरकारी कर्मचारियों के वैवाहिक विवाद को लेकर दिया बड़ा फैसला, कहा- गुजारा भत्ता भुगतान के लिए बनाये जायें नियम
हरियाणा: नायब सिंह सैनी कल लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, PM मोदी और शाह भी होंगे शामिल
अमरोहा: पुरानी रंजिश में भाजपा विधायक के मामा की गोली मारकर की थी हत्या, 27 दिन बाद हुआ खुलासा, आरोपी भेजा गया जेल
प्रयागराज: रामलीला सामाजिक जिम्मेदारियों का कराती है एहसास- रुचि तिवारी 
मुरादाबाद के युवक की बदायूं में गला रेत कर हत्या, हत्यारों ने जमीन में जमीन में दबाया शव, तीन ममेरे भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज