बाराबंकी: ज्वेलर्स व थोक की दुकान से लाखों का सामान चोरी, रिपोर्ट दर्ज

बाराबंकी: ज्वेलर्स व थोक की दुकान से लाखों का सामान चोरी, रिपोर्ट दर्ज

बाराबंकी, अमृत विचार। शातिर चोरों ने जिले में आतंक मचा रखा है। सोमवार की देर रात चोरों ने एक ज्वेलर्स व एक थोक व्यापारी की दुकान पर धावा बोला। चोर एक जगह से एक किलो से अधिक चांदी के जेवरात व दूसरी जगह से सरसों तेल, रिफाइंड व नकदी आदि उड़ा ले गए। बुधवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत की। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस रस्म अदायगी में जुट गई है। 

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया मसूदपुर के रहने वाले शिवम सोनी ने पुलिस को बताया कि ग्राम अल्लीपुर चौराहे के पास मन्नत ज्वैलर्स के नाम से उसकी दुकान है। एक दिन पूर्व उसकी दुकान के पीछे से चोरों ने सेंध लगाई व एक किलो वजन की चांदी की बिछिया, 2 जोड़ी चांदी की पायल, नई व दो जोड़ी पायल पुरानी, 250 ग्राम चांदी का हाथ का कड़ा ताला तोड़कर निकाल ले गए। वह जब दुकान पहुंचा तब चोरी की जानकारी हुई। दूसरी घटना लखनऊ मार्ग के असैनी मोड़ पर हुई। शहर के मोहल्ला आजादनगर के रहने वाले शुभम जायसवाल की जायसवाल इण्टर प्राइजेज के नाम से दुकान असैनी मोड़ पर है। 

शुभम ने बताया कि मंगलवार की सुबह 9 बजे अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान का सामान बिखरा पड़ा देखा। दुकान की उत्तरी दीवार को काटकर चोर अंदर से सरसों तेल के अलग अलग वजन के 23 पीस, 15 पीस, 10 पैकेट, बावर्ची फिटनेस के 5 तथा गल्ले मे रखा लगभग 400 रुपये चुरा ले गए। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- UP by-election : अपर्णा बोली, भाजपा के सामने मुंह की खाएगा पूरा विपक्ष, मिल्कीपुर सीट पर चुनाव आयोग लेगा फैसला

ताजा समाचार