Gonda road accident : पिकअप और बाइक में भिंडत में दो की मौत, एक घायल

Gonda road accident : पिकअप और बाइक में भिंडत में दो की मौत, एक घायल

गोंडा, अमृत विचार : परसपुर थाना क्षेत्र के भौरीगंज मार्ग पर बुधवार को एक पिकप व बाइक में आमने सामने की भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज भेजा गया है। पुलिस ने पिकअप व उसके चालक को हिरासत में लिया है और घटना की जांच कर रही है। 

परसपुर थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गांव के ठाकुर दीन पुरवा निवासी वीरेन्द्र यादव (22) रमेश यादव (28) व अमित यादव (26) बुधवार को एक बाइक से परसपुर बाजार की तरफ जा रहे थे। वह तपस्वी धाम मंदिर बद्दू पुरवा के पास पहुंचे थे कि परसपुर की तरफ टेंट का सामान उठाने भौरीगंज बाजार जा रही एक पिकप से उनकी आमने-सामने भिड़न्त हो गयी। इस भिड़ंत में वीरेन्द्र व रमेश की मौत हो गयी। जबकि अमित यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अमित को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर ले जाया गया लेकिन उसकी हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे राजकीय मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है‌।इस सम्बध में थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पिकप व उसके चालक को  हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:- 12 दिनों में 14 लाख लोगों ने देखी रुदौली की रामलीला : सोशल मीडिया पर भी छाई कलाकारों की प्रतिभा