लखीमपुर खीरी : दो युवकों की मौत के बाद पथराव और आगजनी, बस फूंके जाने के मामले में क्रास केस दर्ज

सीतापुर फोरलेन पर जल भवन के पास सात अक्टूबर को हुआ था हादसा

लखीमपुर खीरी : दो युवकों की मौत के बाद पथराव और आगजनी, बस फूंके जाने के मामले में क्रास केस दर्ज

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। लखीमपुर-सीतापुर फोरलेन पर सदर कोतवाली क्षेत्र में एक हफ्ते पहले दो युवकों की निजी बस से कुचलकर मौत हो गई थी। गुस्साई भीड़ ने पथराव कर बस में आग लगा दी थी। इस मामले में पुलिस ने नवें दिन बस मालिक की तहरीर पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

बताते हैं कि हादसा सात अक्टूबर को सीतापुर फोरलेन पर एलआरपी पुलिस चौकी क्षेत्र में जल निगम के निकट हुआ था। सीतापुर की तरफ से आ रही निजी बस से कुचलकर गांव मुड़िया खेड़ा निवासी इंद्रेश (22) और अभिमन्यु (21) की मौत हो गई थी। दोनों युवक शाम को बाइक पर सवार होकर लखीमपुर शहर से अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने पथराव कर बस को क्षतिग्रस्त कर दिया और आग लगा दी थी। 

पुलिस ने हादसे के दिन ही मृतकों के परिवार वालों की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। अब इस मामले में बस मालिक ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें बस मालिक, शहर के मोहल्ला जोड़ी बंगला निवासी हितेश अग्निहोत्री ने कहा है कि सात अक्टूबर को उनकी बस लखनऊ से लखीमपुर वापस आ रही थी। शाम करीब 5:15 बजे जल निगम के निकट विपरीत दिशा से आ रहे दो बाइक सवार अचानक सामने आकर बस से टकरा गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। मौके पर मौजूद भीड़ में शामिल 8-10 लोगों ने बस में आग लगा दी, जिससे बस जल गई।

सदर कोतवाली पुलिस ने बस मालिक की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि घटना को लेकर वायरल वीडियो और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने ली हैं, जिनके आधार पर आरोपियों की पहचान कराकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - लखीमपुर खीरी : विधायक थप्पड़ कांड...अधिवक्ता संघ अध्यक्ष, उनकी पत्नी समेत चार नामजद, 40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज