बरेली: दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत, ट्रक के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद

शुक्रवार सुबह सिंधौली चौराहे पर हुआ भीषण सड़क हादसा

बरेली: दर्दनाक हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौत, ट्रक के टक्कर मारने की घटना सीसीटीवी में कैद

मीरगंज, अमृत विचार। शुक्रवार सुबह नेशनल हाइवे स्थित सिंधौली चौराहे पर भीषण हादसा पेश आया। बरेली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार लोडेड ट्रक ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे ई-रिक्शा चालक टीकाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि सिंधौली चौराहे पर एक ई- रिक्शा चालक कस्बे से निकलकर हाईवे को पार कर रहा था। तभी बरेली की ओर से तेज गति में आ रहे मुरादाबाद नंबर लिखे एक ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई-रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक के शव के चीथड़े उड़ गए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत रही कि ई-रिक्शा पर कोई सवारियां नही बैठी हुई थी । वरना हादसे में कई और जाने भी जा सकती थीं। बताया जा रहा है कि थाना शाही के गांव परचई के रहने वाले 55 वर्षीय टीकाराम पुत्र चेतराम गांव से ई रिक्शा में सवारियां भरकर सिंधौली चौराहे पर उतारने के बाद चौराहे को पार करने के लिए जा रहे थे, उस वक्त ये हादसा पेश आया।

मृतक की पत्नी की करीब पंद्रह साल पहले मौत हो चुकी है। मृतक के चार बच्चे हैं, जिसमें दो बच्चों की शादी हो चुकी है। वह ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का खर्चा चलाता था। इंस्पेक्टर मीरगंज सिद्धार्थ सिंह तोमर ने बताया कि सिधौली चौराहे पर ई-रिक्शा चालक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। मृतक के भतीजे ने थाना मीरगंज में ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें - बरेली-बदायूं फोरलेन के लिए 1527 करोड़ का बजट मंजूर

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: किराना स्टोर को बना रखा था अवैध विस्फोटक का जखीरा, जालाबाद पुलिस ने की कार्रवाई
बहराइच हिंसा को लेकर योगी पर भड़के डी. राजा, कहा- UP में बढ़ रहा अपराध
मध्यप्रदेश: एकनाथ शिंदे के सांसद पुत्र पर महाकाल मंदिर में नियम तोड़ने का आरोप, गर्भगृह में प्रवेश कर की पूजा 
छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप
पद्म श्री से सम्मानित Nouf Marwaai बोलीं- सऊदी अरब में लोकप्रिय है योग, महिलाओं का है इसमें प्रभुत्व
सीएम योगी ने 1 ट्रिलियन इकोनॉमी को लेकर की बैठक, केशव मौर्य समेत कई मंत्री और अधिकारी रहे मौजूद