गोंडा: मां के साथ छत पर सो रही 9 महीने की मासूम ब्च्ची लापता, गांव में हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

वन विभाग के अधिकारियों को जांच में मिले तेंदुए के पदचिन्ह,

गोंडा: मां के साथ छत पर सो रही 9 महीने की मासूम ब्च्ची लापता, गांव में हड़कंप, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

परसपुर/गोंडा, अमृत विचार। परसपुर थाना क्षेत्र के अभईपुर गांव के मजरे मेहरबानपुरवा में अपनी मां के साथ छत पर सो रही एक 9 महीने की मासूम बच्ची रहस्यमय तरीके से लापता हो गयी। कुछ देर बाद जब मां की नींद टूटी तो बच्ची को गायब देखकर उसके होश उड़ गए और परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस की डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की और साक्ष्य जुटाए। वहीं वन विभाग की जांच में तेंदुए के पदचिन्ह पाए गए हैं। तेंदुए का आहट से गांव में हड़कंप मच गया है और पूरे इलाके में दहशत का माहौल है‌। 

परसपुर थाना क्षेत्र के अभईपुर के मजरे मेहरबानपुरवा गांव के रहने वाले सीताराम गौतम के मुताबिक शनिवार की रात परिवार के लोग घर पर सो रहे थे। बहू अपनी नौ महीने की बेटी सगुन के साथ छत पर सो रही थी। रात में सगुन रहस्यमय तरीके से लापता हो गयी। कुछ देर बाद बहू की नींद टूटी तो बेटी को लापता देख उसके होश उड़ गए। उसके शोर मचाने पर परिवार व गांव के लोग दौड़े और घटना की सूचना पुलिस और वन विभाग को दी गयी। 

क्षेत्राधिकारी करनैलगंज, थानाध्यक्ष दिनेश सिंह, वन दारोगा डीएन सिंह व वन सुरक्षा प्रहरी राजेन्द्र मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की। लापता बच्ची की तलाश के लिए पुलिस की डॉग स्क्वायड व फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। ग्रामीणों ने तेंदुए द्वारा बच्ची को उठा से जाने की आशंका जतायी है‌। वन विभाग की टीम को भी जांच में तेंदुए के पदचिन्ह मिले हैं। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने तेंदुए के पदचिन्ह मिलने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में तीसरे दिन भी रद्द हुआ मैच: ग्रीनपार्क स्टेडियम में आए प्रशसंकों में छाई मायूसी, बोले- अब चौथे दिन का इंतजार

ताजा समाचार

कासगंज:मजदूर ने फंदा लगाकर दी जान, पंखे पर लटका मिला शव
रामपुर : गीदड़ के लिए लगाए फंदे में फंसा तेंदुआ, ग्रामीण पर किया हमला...वन विभाग की टीम ने कांबिंग कर पकड़ा   
फिटनेस सुधारो, वर्ना अनुबंध समाप्त होगा...पीसीबी की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को चेतावनी 
बदायूं:अब कुत्ते के साथ क्रूरता, टांग पकड़कर पहले लहराया फिर फेंक दिया, रिपोर्ट दर्ज
अयोध्या: बारिश से तबाही...खेतों में लोटी धान की फसलें, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें
Etawah: पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़...दो गिरफ्तार, एक सिपाही व एक लुटेरा घायल, आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंककर लूट ले गए थे ऑटो