रामपुर: शादी का झांसा देकर मेडिकल की छात्रा से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 6.50 लाख रुपये ऐंठने का भी आरोप

रामपुर: शादी का झांसा देकर मेडिकल की छात्रा से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

भोट/रामपुर, अमृत विचार। शादी का झांसा देकर मेडिकल की छात्रा से दुष्कर्म किया।अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साढ़े छह लाख रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने  युवक व उसके परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। भोट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक मेडिकल की छात्रा ने दर्ज कराई  रिपोर्ट में कहा है कि वह उत्तराखंड के एक मेडिकल कालेज से बीयूएमएस की पढ़ाई कर रही थी।

वर्ष 2020 में उसके साथ ही पढ़ाई कर रहे मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के कमालपुर फतेहाबाद निवासी छात्र मोहम्मद इकराम ने शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म किया।अश्लील फोटो खींचकर वीडियो भी बना ली। इसके बाद आरोपी समय-समय पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करता रहा।

दो जून को भी आरोपी ने युवती को रामपुर स्थित एक होटल में बुलाया और अश्लील वीडियो डिलीट करने का वादा कर दुष्कर्म किया। इसी दौरान युवती को जानकारी मिली कि आरोपी व उसके पिता मुकर्रम हुसैन, मां छिदिया, बहन रहमत जहां, चचेरा भाई हैदर दहेज के लालच में आरोपी की शादी किसी और लड़की से कर रहे हैं।

पीड़िता द्वारा सारी बात अपने परिजनों को बताने पर परिजन आरोपी के घर गए तो और परिजनों को समझाया लेकिन, वह नहीं माने तथा गाली गलौज कर धमकाते हुए भगा दिया। आरोपी की हरकतों से परेशान पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र को पत्र भेजकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक व उसके परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: मूर्ति विसर्जन जुलूस पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पथराव के बाद की फायरिंग, युवक की मौत

 

ताजा समाचार