PAK vs ENG: बाबर, अफरीदी और नसीम को PCB ने दिखाया बाहर का रस्ता, दिया यह हवाला

PAK vs ENG: बाबर, अफरीदी और  नसीम को PCB ने दिखाया बाहर का रस्ता, दिया यह हवाला

मुल्तान। पाकिस्तान ने फिटनेस और फॉर्म का हवाला देते हुए इंग्लैंड के होने वाले दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए बाबर आजम, शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह को टीम से बाहर कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक बयान में कहा गया है कि मुख्य खिलाड़ियों के स्थायी फॉर्म और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए इन तीन खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया गया है। 

नयी चयन समिति में नियुक्त किए गए आकिब जावेद ने इन तीन खिलाड़ियों को बाहर किये जाने पर कहा, “हमें विश्वास है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से यह ब्रेक इन खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस, आत्मविश्वास और मानसिक स्थिरता वापस पाने में मदद करेगा, जिससे वे भविष्य की चुनौतियों के लिए बेहतर स्थिति में लौटेंगे। वे अभी भी हमारे सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से हैं और पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान देने के लिए तैयार हैं। हम इस अवधि के दौरान उन्हें पूरी तरह से समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि वे और भी मज़बूत होकर वापसी कर सकें।” 

चयनकर्ताओं ने पाकिस्तान की टीम में अनकैप्ड खिलाड़ी कमरान गुलाम, हसीबुल्लाह और स्पिनर मेहरान मुमताज को टीम में शामिल किया है। साथ ही अनुभवी स्पिनर साजिद खान और नोमान अली को भी टीम में जगह दी है। 

दूसरा टेस्ट 15 अक्तूबर को मुल्तान में शुरू होगा, जबकि तीसरा टेस्ट 24 अक्तूबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम इस प्रकार:- शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, हसीबुल्लाह (विकेटकीपर), कमरान गुलाम, मेहरान मुमताज, मीर हमज़ा, मोहम्मद अली, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नोमान अली, सईम अयूब, साजिद खान, आगा सलमान और जाहिद महमूद।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: मूर्ति विसर्जन जुलूस पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पथराव के बाद की फायरिंग, युवक की मौत

 

ताजा समाचार

कानपुर में युवक ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का किया प्रयास...FB पर लगाई आपत्तिजनक स्टोरी
बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
रामपुर: पांच वर्ष की बालिका से 70 वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
कानपुर में युवक ने CSJM विश्वविद्यालय में साथ पढ़ने वाली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
शाहजहांपुर: न्याय नहीं मिलने पर जहरीले पदार्थ की डिब्बी लेकर थाने पहुंच गया पीड़ित