लखीमपुर खीरी : कचियानी पुरवा में भांजों ने लाठी से पीटकर की मामा की हत्या, मचा कोहराम

जिला अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम 

लखीमपुर खीरी : कचियानी पुरवा में भांजों ने लाठी से पीटकर की मामा की हत्या, मचा कोहराम
मौके पर मौज़ूद सीओ मितौली व अन्य लोग

लखीमपुर खीरी , अमृत विचार। थाना  मितौली क्षेत्र के गांव कचियानी में मामा व भांजों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज भांजों ने मामा की लाठियों से जमकर पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें परिवार के लोग अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में मामा ने दम तोड़ दिया। सीओ व एसओ ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

गांव कचियानी पुरवा निवासी रामकुमार भार्गव (48) व उनके भांजों का आसपास में ही मकान है। बताते हैं कि पड़ोसी प्रेमचंद विश्वकर्मा का रामकुमार भार्गव से काफी लगाव था। इसलिए वह अक्सर राम कुमार के यहां आते-जाते थे और घंटो बैठे भी रहते थे। जबकि उसके भांजों की प्रेमचंद से नहीं बनती थी। इसी बात को लेकर रामकुमार व उनके भांजों में मनमुटाव चला आ रहा था। रविवार को जब प्रेमचंद, रामकुमार के यहां पहुंचा तो भांजों ने इसका विरोध किया। इस पर वाद विवाद बढ़ गया। धीरे-धीरे विवाद मारपीट में बदल गया। भांजों ने रामकुमार को लाठियों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। 

WhatsApp Image 2024-10-13 at 20.34.26_89db0c16

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और उन्हें मरणासन्न हालत में लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल और फिर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में रामकुमार की मौत हो गई। इस मामले में रामकुमार की पत्नी फूलमती ने मितौली थाने में दोपहर को ही रमाकांत, तन्नू व अंकित के खिलाफ मारपीट की रिपार्ट दर्ज कराई थी। परिजन रविवार देर शाम शव लेकर घर पहुंचे। इससे कोहराम मच गया। सीओ शमशेर बहादुर सिंह व प्रभारी निरीक्षक राजू राव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी घर से फरार हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: कार से आए चोर ई-रिक्शा से चार बैटरियां लेकर हुए चंपत

ताजा समाचार