मुरादाबाद: शराब के लिए 300 रुपए देने से इंकार करने पर दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहुलुहान, रिपोर्ट दर्ज 

मुरादाबाद: शराब के लिए 300 रुपए देने से इंकार करने पर दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहुलुहान, रिपोर्ट दर्ज 

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड पर खुलेआम दबंगई का नजारा देखने को मिला। 300 रुपए की खातिर दो दबंगों ने युवक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। जिसके बाद अधमरी हालत में छोड़कर दबंग फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र प्रेम नगर निवासी विक्की सैनी पुत्र सूरज पाल सिंह कंस्ट्रक्शन का कार्य करता है वह अपनी लेबर को पैसे देकर वापस अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में दो दबंग मुकुल उर्फ मुकेश और प्रेम सिंह ने रास्ते में विक्की को अकेला पाकर घेर लिया और शराब पीने के लिए 300 रुपए मांग कर डाली जहां विक्की के दबंगों को पैसे को देने का इंकार करने पर दोनों दबंग गुस्से से आग बबूला हो गए। उन्होंने विक्की के साथ लाठी डंडों और ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला कर लहुलुहान कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विक्की को उठाकर प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। 

जानकारी में पीड़ित विक्की ने बताया वह कंस्ट्रक्शन का कार्य करता है वह अपनी लेबर को पैसे देकर वापस अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में उसी के गांव के रहने वाले दो अपराधी किस्म के लोगो ने उसको अकेला पाकर घेर लिया और  कहने लगे कि तू कुछ ज्यादा ही बड़ा ठेकेदार बन रहा है तेरी सारी ठेकेदारी निकल दी जाएगी और मेरे साथ गाली गलौज करते हुआ मुझसे शराब पीने के लिए 300 मांगने लगे मेरे द्वारा इनकार करने पर मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया है। पीड़ित विक्की के द्वारा तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करना शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना का कहना है पीड़ित की तहरीर के आधार पर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बरेली:मुंबई के लिए सीधी ट्रेन, मुरादाबाद व रामपुर वालों की बरसों पुरानी मुराद पूरी

ताजा समाचार