शर्मनाक: 500 रुपये के लिए अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला, एक गिरफ्तार

शर्मनाक: 500 रुपये के लिए अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला, एक गिरफ्तार

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में महज 500 रुपये के लिए अधेड़ की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, घटना शनिवार देर रात को चांदपुर गांव में हुई। 

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान सलाउद्दीन के रूप में हुई है, जो चांदपुर में पिछले सात-आठ वर्ष से रह रहा था और छोटा-मोटा काम करके अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि सलाउद्दीन ने गांव के ही रहने वाला पवन नाम के एक युवक से 500 रुपये उधार लिये थे और इसे नहीं चुका पाने की वजह से आरोपी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। 

प्रवक्ता ने बताया कि जब सलाउद्दीन के बच्चों ने अपने पिता को घायल हालात में देखा तो उन्होंने एक चिकित्सक को बुलाया, जिसने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पवन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया हालांकि उसका एक साथी अभी भी फरार है। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें:-Baba Siddique Murder Case: बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य ने ली सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, पुलिस कर रही जांच