गोंडा: तालाब में उतराता मिला युवती का शव, कल से थी लापता...परिवार में कोहराम

गोंडा: तालाब में उतराता मिला युवती का शव, कल से थी लापता...परिवार में कोहराम
file photo

मनकापुर, अमृत विचार। मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उपाध्याय पुरवा भिटौरा स्थित तालाब में रविवार की सुबह एक युवती का शव उतराता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया।‌ मृतका की पहचान गांव के जग प्रसाद की बेटी चांदनी के तौर पर हुई। बताया जा रहा है कि चांदनी शनिवार सुबह से लापता थी। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उपाध्याय पुरवा भिटौरा निवासी जग प्रसाद ने बताया उसकी 19 वर्षीय बेटी चांदनी शनिवार की भोर में नृत्य क्रिया के लिए घर से बाहर गई थी। काफी समय बीत जाने के बाद भी वापस घर नही आई। उसकी चारों तरफ खोजबीन किया गया लेकिन कहीं पता नही चला। रविवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के बगल में स्थित नरगी तालाब में एक युवती का शव उतराता देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। 

पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया। शव मिलने की जानकारी होने पर जगप्रसाद भी अपनी पत्नी गेंदा देवी के साथ मौके पर पहुंचा। दोनों ने शव की पहचान अपने बेटी चांदनी के रूप मे की। कोतवाल संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि मृतका के पिता जगप्रसाद ने बताया है कि उसकी बेटी चांदनी नित्य क्रिया के लिए तालाब पर गई थी। जहां पैर फिसलने के कारण तालाब में डूब कर उसकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Gonda Blast : घायल युवक ने तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम 

ताजा समाचार

किच्छा: स्मार्ट सिटी से कुमाऊं के लाखों बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार: सीएम
Baba Siddique Murder: माता-पिता का हो चुका है निधन, 11 साल पहले तोड़ लिया था परिवार से नाता, जानिए क्या बोली आरोपी गुरमेल सिंह की दादी
बरेली:मुंबई के लिए सीधी ट्रेन, मुरादाबाद व रामपुर वालों की बरसों पुरानी मुराद पूरी
काशीपुर: कार शोरूम में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार
Kannauj: अलग-अलग सड़क हादसों मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
बाबा सिद्दीकी मर्डर: कोर्ट ने आरोपी गुरमेल सिंह को 21 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा, क्राइम ब्रांच करेगी पूछताछ