प्रयागराज: विजयादशमी पर हनुमान का रोल निभा रहे शख्स की हार्ट अटैक से अचानक मौत

प्रयागराज: विजयादशमी पर हनुमान का रोल निभा रहे शख्स की हार्ट अटैक से अचानक मौत

प्रयागराज, अमृत विचार। शहर के श्री कटरा रामलीला कमेटी में हनुमान और शत्रुघ्न का अभिनय अदा करने वाले आयुष गोस्वामी की विजयादशमी पर हार्ट अटैक से मौत हो गई। आयुष प्रतिदिन रामलीला में हनुमान का रोल अदा करते थे। 

अलोपीबाग स्थित रामलीला ग्राउंड में विजयदशमी पर रावण वध का कार्यक्रम होना था। उससे पहले जानकारी आई कि रामलीला में हनुमान और शत्रुघ्न का रोल अदा करने वाले 19 वर्षीय आयुष की मौत हो गई। आयुष की मौत से कमेटी को गहरा दुःख पहुंचा है। आयुष के पिता ने बताया कि बेटा आयुष कुछ दिनों से बीमार था। आयुष की मौत पर  कमेटी के पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल आयुष के स्थान पर कर्ण गोस्वामी को हनुमान का रोल अदा करने के लिए तैयार किया गया। कमेटी के कोषाध्यक्ष अश्वनी केसरवानी ने बताया कि आयुष श्रृंगार चौकी में कभी हनुमान तो कभी शत्रुघ्न का रोल निभाते थे। उनकी मौत से सभी दुखी है।

ये भी पढ़ें- Prayagraj :गर्भवती को लेकर जा रही एम्बुलेंस पलटी, महिला गंभीर

ताजा समाचार

हिंदू एकता सम्मेलन में श्री कृष्ण जन्मभूमि और अशुद्ध प्रसाद का मुद्दा रहा हावी  
कानपुर में युवक ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का किया प्रयास...FB पर लगाई आपत्तिजनक स्टोरी
बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
रामपुर: पांच वर्ष की बालिका से 70 वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
कानपुर में युवक ने CSJM विश्वविद्यालय में साथ पढ़ने वाली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी