Haryana CM Oath Ceremony: 17 अक्टूबर को होगा नई भाजपा सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, प्रधानमंत्री मोदी होंगे शामिल

Haryana CM Oath Ceremony: 17 अक्टूबर को होगा नई भाजपा सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, प्रधानमंत्री मोदी होंगे शामिल

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि आगामी 17 अक्टूबर को प्रदेश सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे।

सैनी ने शनिवार को जिला कुरुक्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी के मार्गदर्शन में पिछले 10 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने हर वर्ग के हित के लिए कार्य किया है। धरातल पर सरकारी योजनाओं को लागू करते हुए पात्र लाभार्थियों को इसका सीधा लाभ पहुंचाने का काम किया है।

उन्होंने विपक्षी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचार में फसे हुए हैं। उन्होंने हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना में झूठ फैलाकर सत्ता हथियाने का काम किया है, जनता अब समझ चुकी है और लोगों का उन पर से विश्वास उठ चुका है।

बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और कुछ अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "हमें प्रधानमंत्री की मंजूरी मिल गई है और 17 अक्टूबर को पंचकूला में मुख्यमंत्री तथा उनके मंत्रिपरिषद का शपथ ग्रहण समारोह होगा।" शपथ ग्रहण समारोह पंचकूला के सेक्टर पांच स्थित दशहरा मैदान में सुबह 10 बजे होगा।

भाजपा ने विधानसभा चुनाव के दौरान संकेत दिया था कि अगर पार्टी जीतती है तो नायब सिंह सैनी शीर्ष पद के लिए उसकी पसंद होंगे, जिन्होंने मार्च में मनोहर लाल खट्टर की जगह हरियाणा के मुख्यमंत्री का पद संभाला था।

ये भी पढ़ें- Jammu And Kashmir: पहली बार दशहरा उत्सव में शामिल हुए फारूक अब्दुल्ला, कहा- 'कश्मीरी पंडितों की घर वापसी का समय आ गया है'