लखनऊ न्यूज: विधवा को प्रेम जाल में फंसा किया शारीरिक शोषण, अब अश्लील फोटो वायरल करने की दे रहा धमकी

लखनऊ न्यूज: विधवा को प्रेम जाल में फंसा किया शारीरिक शोषण, अब अश्लील फोटो वायरल करने की दे रहा धमकी

लखनऊ, अमृत विचार। सोशल मीडिया के माध्यम से विधवा की दोस्ती एक शख्स से हुई। आरोपी ने शादी का झांसा देकर करीब ढाई साल शारीरिक शोषण करते हुए रुपए ऐंठे। टालमटोल देख पीड़िता ने शिकायत की तो आरोपी के पिता ने रुपए वापस किए। बाद में आरोपी ने फिर चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाकर शारीरिक शोषण कर अश्लील फोटो खींच ली। फिर वायरल करने की धमकी दी। एसीपी विनय कुमार द्विवेदी के निर्देश पर कृष्णानगर पुलिस ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एलडीए कॉलोनी निवासी मानसी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया के माध्यम से अजीत कुमार द्विवेदी से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के दौरान प्रेम प्रसंग होने पर अजीत शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा। यही नहीं कई बार अजीत ने जरूरत बताकर काफी रुपए भी लिए। दो साल तक शोषण के बाद भी शादी से इंकार करता देख पीड़िता ने संबंध खत्म कर दिए। अपने रुपए वापस मांगने पर आरोपी ने मारपीट की। पीड़िता ने अजीत के पिता से शिकायत कर अपने रुपए वापस मांगे तो उन्होंने करीब साढ़े चार लाख वापस किए। इसपर पीड़िता ने सारे संबंध खत्म कर दिए।

इसके बाद भी अजीत पीछा करने लगा। विरोध कर पीड़िता ने उसके पिता से शिकायत की। जिसपर उन्होंने कहा कि बेटे से कोई संबंध नहीं है, उसे घर से निकाल दिया है। अगर वह शादी करना चाहता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। भरोसा कर पीड़िता ने दोबारा बात की। इसपर आरोपी ने शारीरिक संबंध बना उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। शादी की बात करने पर अजीत फिर आनाकानी करने लगा। विरोध पर उसने अश्लील फोटो दिखा वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता ने एसीपी कृष्णानगर से शिकायत की। निर्देश पर कृष्णानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़

ताजा समाचार

Video: गोंडा मेडिकल कालेज में स्ट्रेचर नहीं मिला तो बीमार मां को गोद में लेकर अस्पताल पहुंचा बेटा, अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा
बरेली: पाकिस्तान पर होगा कब्जा, मोदी-योगी में है अखंड भारत बनाने का दम :शहाबुद्दीन
भारत और उज्बेकिस्तान के उद्योग उठाएं बीआईटी का लाभ: सीतारमण
IND vs BAN 2nd Test : बारिश के कारण कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल धुला, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद  
निर्मला सीतारमण पर जबरन वसूली का आरोप, कोर्ट ने दिया प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश, जानें पूरा मामला
प्रतापगढ़: पुलिस लाइन परिसर में करंट लगने से कांस्टेबल की मौत, बाराबंकी का रहने वाला था सिपाही