बदायूं: युवती पर शादी करने का बनाया दबाव, मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी...रिपोर्ट दर्ज

युवती के अनुसार शादी के लिए दबाव बना रहा है उसके दूर का रिश्तेदार

बदायूं: युवती पर शादी करने का बनाया दबाव, मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी...रिपोर्ट दर्ज

उझानी, अमृत विचार। सहसवान निवासी युवक अपनी दूर की रिश्तेदार उझानी निवासी युवती का पीछा करता है। फोन करके उससे शादी करने का दबाव बनाता है। वर्ना मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी देता है। एक दिन घर में घुसकर युवती से मारपीट की। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

उझानी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती ने एसएसपी से शिकायत करके बताया कि कि उनके पिता की मौत लगभग आठ साल पहले हो गई थी। उसकी मां और भाई दिव्यांग हैं। जिसकी वजह से परिवार की जिम्मेदारी युवती पर ही है। पिता की मौत के बाद अपने परिवार के पालन पोषण के लिए वह शहर स्थित एक कार्यालय पर नौकरी करती है। वह उझानी से रोज शहर आती-जाती है। युवती के दूर का रिश्तेदार जीशान पुत्र वसीम उसका पीछा और फोन भी करता है। जीशान युवती पर शादी करने का दबाव बनाता है। 

उसकी बात न मानने पर मुंह पर तेजाब डालने की धमकी देता है। परेशान होकर युवती ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो उसने युवती की मौसी बहन को फोन करना शुरू कर दिया। जिसके बाद वह नए-नए मोबाइल नंबरों से युवती को फोन कर रहा है। आरोप है कि जीशान ने युवती के तहेरे भाइयों के साथ मिलकर उसे बदनाम करने का प्रयास किया। युवती को चरित्रहीन बताया। 

वह युवती के तहेरे भाइयों के साथ रात में युवती के घर में घुस आया और मारपीट की। युवती को गंभीर चोट आईं। तीन महीने तक युवती का इलाज चला। युवती चलने-फिरने लायक नहीं थी तो वह पुलिस से शिकायत नहीं कर सकी। जिसकी वजह से आरोपियों की दबंगई बढ़ गई है। वह युवती को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जीशान की मां भी युवती पर शादी करने का दवाब बना रही है। एसएसपी के आदेश पर उझानी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: बुराई पर हुई अच्छाई की जीत, श्रीराम ने किया रावण दहन...मैदान में उमड़ा जनसैलाब