रायबरेली: इस वजह से पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, तीन फीट गहरे गड्ढे में किया दफन

रायबरेली: इस वजह से पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, तीन फीट गहरे गड्ढे में किया दफन

लालगंज/रायबरेली, अमृत विचार। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने अपनी पत्नी से नाखुश होकर गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को गायब करने की इरादे से तालाब में फेंक दिया। जब तलाब से हल्की बदबू आने लगी तो शव को निकालकर पास में ही चल रहे गंगा एक्सप्रेस वे के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। खोदाई के दौरान महिला का शव निकला तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया।

लालगंज क्षेत्र के रामपुर मजरे ऐहार गांव निवासी राम प्रकाश ने अपनी पत्नी पिंकी की 14 सितंबर की रात गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके बाद शव को गायब करने की इरादे से पहले पास में ही स्थित तालाब में डाल दिया था। उसके बाद हल्की बदबू आने के चलते 21 तारीख की रात को तालाब से शव निकाल कर पास से ही निकल रहे गंगा एक्सप्रेसवे के पुल के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था। मामले में पिंकी के पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज हुई थी।

 शुक्रवार की देर रात 11 बजे लालगंज पुलिस ने पिंकी देवी ( 25) पत्नी राम प्रकाश उर्फ ऊदल की लाश गंगा एक्सप्रेस वे के पुल के नीचे से बरामद की है। पिंकी की लाश 3 फीट गहरे गड्ढे में गड़ी हुई थी। पति राम प्रकाश की निसादेही पर लालगंज पुलिस टीम ने पिंकी के शव को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पिंकी के पिता जमुआवा निवासी देवी प्रसाद की तहरीर पर दहेज हत्या का मामला दर्ज हुआ है। राम प्रकाश को जेल भेज दिया गया है। वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पिंकी का चाल चलन ठीक नहीं था इसके चलते पति राम प्रकाश आए दिन उसके साथ मारपीट करता था और अवैध संबंधों के चलते उसे मार डाला है।

यह भी पढ़ें:-Aadhaar Card: ई-पॉश मशीनें नहीं पढ़ पा रहीं घिसी अंगुलियों की लकीरें, आधार कार्ड बनवाने से लेकर बायोमीट्रिक और संशोधन को उमड़ रही भीड़