हल्द्वानी: गौला पुल के स्थायी ट्रीटमेंट को आईआईटी रुड़की की रिपोर्ट का इंतजार

हल्द्वानी: गौला पुल के स्थायी ट्रीटमेंट को आईआईटी रुड़की की रिपोर्ट का इंतजार

हल्द्वानी, अमृत विचार। बेशक, गौला पुल हल्के वाहनों के लिए खोल दिया गया है लेकिन स्थायी ट्रीटमेंट के लिए अभी आईआईटी रुड़की की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। यह रिपोर्ट आने के बाद ही पुल का स्थायी ट्रीटमेंट किया जाएगा। 
बीती 12 सितंबर को अतिवृष्टि से गौला पुल की एप्रोच रोड बह गई थी। पुल की सड़क भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। इसके बाद जिला प्रशासन ने पुल के स्थायी ट्रीटमेंट के निर्देश दिए थे। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने आईआईटी रुड़की से विशेषज्ञों की टीम के साथ दौरा किया था।

इधर, सांसद अजय भट्ट, मंडलायुक्त दीपक रावत के दौरे के बाद बीती पांच अक्टूबर को पुल की मरम्मत कर हल्के वाहनों के लिए खोल दिया था लेकिन पुल की एप्रोच रोड को लेकर अभी तक स्थायी समाधान नहीं हो सका है। अधिकारिक जानकारी के अनुसार एप्रोच रोड क्षतिग्रस्त हुए लगभग एक माह बीतने को है लेकिन आईआईटी रुड़की से अभी तक  रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है जिसकी वजह से स्थायी ट्रीटमेंट शुरू नहीं हो सका है। 

एसडीएम  परितोष वर्मा ने बताया कि गौला पुल की एप्रोच रोड के स्थायी ट्रीटमेंट के लिए आईआईटी रुड़की रिपोर्ट का इंतजार है, अभी तक रिपोर्ट नहीं मिलने से काम शुरू नहीं हो सका है। संभावना है कि अगले सप्ताह आईआईटी के तकनीकी विशेषज्ञों को हल्द्वानी बुलाकर ही वार्ता की जाए। इसके बाद एप्रोच रोड का स्थायी ट्रीटमेंट शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: पनियाली में स्टंटबाजों की दबंगई, गांववालों ने घेरा मुखानी थाना