अयोध्या: ठेकेदारी विवाद में युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

अयोध्या: ठेकेदारी विवाद में युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट-मिल्कीपुर रोड पर अमावां मोड़ के पास शुक्रवार की रात गोली लगने से गोसाईगंज सुल्तानपुर निवासी एक 36 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद खून से लथपथ घायल युवक कृष्ण कुमार को पीआरबी कोतवाली पुलिस द्वारा रात करीब 2 बजे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सक अनुराग गुप्ता ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गोली चलने की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में हलचल मच गई। कोतवाली पुलिस द्वारा रात में ही मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की गई। घटनास्थल के आसपास खून के धब्बे भी मिले हैं। 

बताया गया है कि कुछ युवक एक किराए के मकान में रहकर क्षेत्र में पाइप डालने का काम करते हैं। उन्हीं के बीच आपस में विवाद हुआ था। पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र सिंह और कोतवाल लालचंद सरोज द्वारा भी सुबह से घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जा रही है। 

अधिकारियों ने बताया कि घायल हुए युवक के साथ एक शेर अली नाम का व्यक्ति रहता था जो मौके पर नहीं है। प्रथम दृष्टया दोनों में ठेकेदारी का विवाद सामने आ रहा है। घायल युवक के परिजनों को सूचित किया गया है तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Dussehra 2024: रावण दहन आज, क्या इन बुराइयों से मिलेगा हमे छुटकारा या बसी रहेगी समस्याओं की लंका