मुरादाबाद: मंडी समिति में रखी मतपेटियां चुरा ले गए चोर, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: मंडी समिति में रखी मतपेटियां चुरा ले गए चोर, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मंडी समिति से अज्ञात चोर निर्वाचन कार्यालय के गोदाम की खिड़की तोड़कर उसमें रखी मतपेटियां चोरी करके ले गए। जिला निर्वाचन कार्यालय के कनिष्ठ सहायक ने मझोला थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

थाना मझोला क्षेत्र के मंडी समिति में जिला निर्वाचन कार्यालय ने अपना गोदाम बना रखा है। जिसमें पंचायत और नगर निकाय चुनाव की मतपेटियां रखी जाती हैं। जिला निर्वाचन कार्यालय के कनिष्ठ सहायक पवन कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी बाल किशन के निर्देश पर उन्होंने गोदाम का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान पाया गया कि गोदाम के दक्षिणी दीवार की तरफ की खिड़की टूटी हुई है। साथ ही वहां खिड़की के पास रखी आठ मतपेटी भी गायब मिली। बताया गया कि 9 अक्टूबर की रात किसी समय चोर खिड़की तोड़कर मतपेटी चोरी करके ले गए। 

उनका कहना है कि चोरी गए मतपेटियों की वास्तविक संख्या का पता पूरी मतपेटी की गणना करने के बाद ही चल सकेगा। इस संबंध में थाना मझोला के प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Tamil Nadu Train Accident: चेन्नई के पास बड़ा हादसा: मालगाड़ी से टकराई मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस, 20 यात्री घायल