Air India के विमान की हुई सुरक्षित लैंडिग, करीब एक घंटे से हवा में लगा रहा था चक्कर

Air India के विमान की हुई सुरक्षित लैंडिग, करीब एक घंटे से हवा में लगा रहा था चक्कर

चेन्नई। तिरुचिरापल्ली से शारजाह जा रहे एक विमान में शुक्रवार शाम उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद बीच हवा में तकनीकी खराबी आ गई। जो करीब एक घंटे से तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डेहवा में चक्कर लगा रहा था। लेकिन अब तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे उसकी सुरक्षित लैंडिग हो गई है। 

इसस पहले पुलिस ने बताया कि विमान के पायलट इसे तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतारने की कोशिश कर रहे हैं और प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार खराबी हाइड्रॉलिक प्रणाली से संबंधित है। पुलिस के मुताबिक, दमकल कर्मियों, बचाव कर्मियों और एंबुलेंस को तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे के लिए रवाना किया गया है। 

त्रिची एयरपोर्ट के निदेशक गोपालकृष्णन ने एयर इंडिया की फ्लाइट में हाइड्रोलिंग फेल्योर की पुष्टि की है। एयरपोर्ट के निदेशक ने कहा कि यह फ्लाइट शारजाह जा रही थी। विमान में 140 यात्री सवार हैं। बेली लैंडिंग में एयरक्राफ्ट के ईंधन को कम किया जाता है। एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के लिए हवाई अड्‌डे को अलर्ट पर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: अद्भुत शक्ति का प्रतीक है फतेहपुर कस्बे का यह शमी वृक्ष, पांडवों ने छुपाए थे अपने अस्त्र-शस्त्र, दिलाता है महाभारत काल की याद