रुद्रपुर: रेलवे कर्मी पर लगा शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

रुद्रपुर: रेलवे कर्मी पर लगा शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने रेलवे कर्मी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप था कि कपड़े बदलने के बहाने युवक उसे होटल में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर जबरन दुष्कर्म किया। जब शादी का दबाव बनाया तो सोशल मीडिया में अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार रंपुरा चौकी इलाके की रहने वाली एक युवती का कहना था कि किच्छा रेलवे स्टेशन में एक युवक कार्य करता है। कार्य के दौरान युवक से मुलाकात हुई तो युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा। 12 अगस्त 2023 को माता-पिता से मिलने के बहाने उसे एक होटल के कमरे में ले गया और कपड़े बदलने की बात कही। इसी दौरान युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेसुध कर दिया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

बावजूद आरोपी रेलवे कर्मी शादी का झांसा देते रहा और अचानक शादी से इंकार कर दिया। जब दबाव बनाया तो सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें - देहरादून: कुमाऊं मंडल की 4 जेलों में बंद 255 कैदी कोरोना काल से गायब...

ताजा समाचार

पीलीभीत: झूले की अनुमति न मिलने पर आयोजन समिति ने बंद किया मेला, राज्यमंत्री ने पहुंचकर कराया समाधान
लखीमपुर खीरी: डीएम का आदेश बेअसर, चिल्ड्रन एकेडमी में हुई पीटीएम, अभिभावकों में नाराजगी
Doctors की लापरवाही पर हाईकोर्ट का कड़ा निर्देश, कहा- पॉक्सो मामलों में आयु निर्धारण के लिए तर्कसंगत रिपोर्ट तैयार करें चिकित्सक
Ghaziabad News: गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद का करीबी गिरफ्तार, जानें मामला
Etawah: सपा नेता शिवपाल बोले- BJP को सत्ता से हटाने के लिए शुरू करेंगे नई क्रांति, इस बात को लेकर भाजपा पर खूब बरसे...
Air India के विमान की हुई सुरक्षित लैंडिग, करीब एक घंटे से हवा में लगा रहा था चक्कर