कानपुर में आंगनबाड़ी केन्द्र में बच्चे ने पिया टॉयलेट क्लीनर, मौत: परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाया

साढ़ थाना क्षेत्र के असेनिया गांव का मामला

कानपुर में आंगनबाड़ी केन्द्र में बच्चे ने पिया टॉयलेट क्लीनर, मौत: परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाया

कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थाना क्षेत्र की बिरहर चौकी अंर्तगत असेनिया गांव में मंगलवार को आंगनबाड़ी केन्द्र में टॉयलेट पीने से तीन वर्ष के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने जहानाबाद साढ़ रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

असेनिया गांव निवासी रामबाबू पाल का तीन वर्षीय पुत्र निखिल गांव के ही आंगनबाड़ी केन्द्र पर पढ़ने गया था। दोपहर को वह खेलते हुए आंगनबाड़ी केंद्र में स्थित टॉयलेट में चला गया और वहां रखा टॉयलेट क्लीनर पी लिया। जानकारी होने पर आंगन बाड़ी कार्यकर्ती ने बच्चे को घर भेज दिया। थोड़ी देर बाद उसकी हालत बिगड़ गई। 

परिजन उसे लेकर जहानाबाद सीएचसी गए। जहां हालत गंभीर होने पर फतेहपुर ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही बच्चे की मौत गई। परिजनों ने वापस आकर शव रखकर असेनिया गांव के सामने जहानाबाद साढ़ रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे साढ़ प्रभारी निरीक्षक ने परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पुलिस की गांजा तस्करों से मुठभेड़: दो के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, पड़ोसी जिले से खेप लाकर करते थे सप्लाई

ताजा समाचार