नित्यक्रिया के लिए गए छात्र की सड़क हादसे में मौत : अज्ञात वाहन ने रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

नित्यक्रिया के लिए गए छात्र की सड़क हादसे में मौत : अज्ञात वाहन ने रौंदा, परिवार में मचा कोहराम

गोंडा, अमृत विचार: धानेपुर थाना क्षेत्र के दतौली मार्ग पर मंगलवार की देर रात हुए दर्दनाक हादसे में एक छात्र की मौत हो गयी। छात्र सड़क किनारे शौच के लिये गया था इसी बीच दतौली की तरफ जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद डाला। रात में रामलीला देखने जा रहे युवकों ने छात्र को बीच सड़क पड़ा देखा तो परिवार वालों को सूचना दी। छात्र की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। बुधवार की सुबह पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के बाबा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और घटना की जांच में जुटी है‌। 

धानेपुर थाना क्षेत्र के जमुनही गांव के पूर्व प्रधान रामजीत कनौजिया परिवार समेत इटवा चौराहे पर मकान बनाकर रहते हैं। रामजीत का बेटा हिमांशु (17) इंटर का छात्र था। मंगलवार की देर रात वह सड़क किनारे शौच के लिए गया था। इसी दौरान धानेपुर से दतौली की तरफ जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने हिमांशु को कुचल दिया और फरार हो गया। रात ज्यादा होने के कारण सड़क सुनसान थी इसलिए किसी को हादसे की भनक नहीं लगी। रात में रामलीला देखने जा रहे युवकों ने हिमांशु को सड़क पर पड़ा देखा तो परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हिमांशु की सांसे थम चुकी थीं। हालांकि उसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन मौत की पुष्टि होने के बाद परिवार के लोग शव को घर ले आए। हिमांशु की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर बुधवार की सुबह धानेपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि मृतक के बाबा की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है। 

वाहन में फंसकर 20 मीटर तक घिसटता रहा हिमांशु  

 जिस स्थान पर हिमांशु के साथ दुर्घटना हुई वह उसके घर से चंद कदम की दूरी पर है। जब वाहन ने उसे ठोकर मारी तो वह उसी में फंस गया और करीब 20 मीटर दूर तक वाहन के साथ घिसटता रहा। पुलिस जांच में दूर तक घसीटे जाने के निशान मिले हैं। मौके पर खून भी बिखरा पड़ा मिला है। घटनास्थल पर लेकर मारने वाले वाहन के आगे के हिस्से का एक टुकड़ा टूटकर गिर गया था वह भी ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा है।