पीलीभीत: बौखला गया सांड...शौच को जा रही थी बुजुर्ग महिला, पटक पटक कर मार डाला

ग्रामीणों ने छुट्टा पशुओं की समस्या से निजात दिलाने की उठाई मांग

पीलीभीत: बौखला गया सांड...शौच को जा रही थी बुजुर्ग महिला, पटक पटक कर मार डाला
प्रतीकात्मक चित्र।

बिलसंडा, अमृत विचार। छुट्टा सांड को लेकर चली आ रही समस्या दूर नहीं हो पा रही है। छुट्टा सांड ने एक और जान ले ली। घर से शौच के लिए जा रही वृद्धा पर सांड़ ने हमला कर पटक-पटक कर मार डाला।

करेली थाना क्षेत्र के ग्राम भदेनकंजा की रहने वाली 75 वर्षीय रामलली पत्नी स्वर्गीय माखनलाल सोमवार शाम को शौच के लिए घर से कुछ दूरी पर जा रही थी। महज पचास मीटर की दूरी पर पहुंचते ही उन पर छुट्टा सांड़ ने हमला कर दिया। बुजुर्ग होने की वजह से वह भाग भी नहीं सकीं। सांड़ ने उन्हें कई पटकी मारी। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण और परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए। बमुश्किल सांड को भगाया। महिला गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी। परिवार वाले अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। जब तक एंबुलेंस गांव पहुंची महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई।  हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। करेली थाना पुलिस ने गांव पहुंचकर जानकारी की। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतका के दो पुत्र व दो पुत्री है। सभी बच्चों की शादी हो चुकी है। परिजन का कहना है कि वृद्धा पर हमले के दौरान जब लोग जमा हुए तो सांड काबू में ही नहीं आ रहा था। दर्जनों ग्रामीणों ने एक साथ लाठी फटकारी तब जाकर सांड़ भागा, मगर जान नहीं बचाई जा सकी। ग्रामीणों ने छुट्टा पशुओं की समस्या के समाधान की मांग की है।

ताजा समाचार

संभल: पुलिस ने किया खुलासा: थप्पड़ मारने से आहत मूक बधिर ने गला रेतकर की थी दोस्त की हत्या, यह सच भी आया सामने...
बम निरोधक दस्ते ने खंगाला बेलसरडीहा गांव, विस्फोट मामले में 6 पर एफआईआर 
बहराइच में इलाज के दौरान बालिका की मौत पर लापरवाही का आरोप : परिजनों का हंगामा
Kanpur: सदस्यता अभियान के टॉप जनप्रतिनिधियों में सांगा पहले नंबर पर, सांसद रमेश अवस्थी व राहुल बच्चा किस स्थान पर हैं? यहां पढ़ें...
बदायूं: गर्भवती महिला की मौत, ससुरालीजनों पर जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप
Kanpur: डिजिटल अरेस्ट करने वाले 4 अंतरजनपदीय साइबर ठग गिरफ्तार, गिरोह का सरगना फरार, आरोपी ऐसे करते थे ठगी...