दो बच्चों की मां का साथ काम करने वाले पर आया दिल...फरीदाबाद में दोनों रहने लगे साथ: औरैया में विवाद होने पर प्रेमी ने काट लिया गला

दो बच्चों की मां का साथ काम करने वाले पर आया दिल...फरीदाबाद में दोनों रहने लगे साथ: औरैया में विवाद होने पर प्रेमी ने काट लिया गला

औरैया, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नौकरी से लौटे प्रेमी प्रेमिका ने दो दिन बाद जब जाने की सोची तो प्रेमिका ने मना कर दिया। जिसके चलते प्रेमी ने ब्लेड मारकर घायल कर लिया। घायलावस्था में सीएचसी अजीतमल पहुंचे युवक के गले से बहते खून को देखकर प्राथमिक चिकित्सा देते हुए डाक्टर ने कोतवाली पुलिस को सूचना भेजी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की। वहीं युवक को रेफर कर दिया गया। 

हाथरस जनपद के चंडवा थानांतर्गत परसारा गांव निवासी गौतम पुत्र फतेहसिंह, फरीदाबाद में किसी कंपनी में काम करता है। वहीं पर साथ में काम करने वाली सरला देवी उर्फ ज्योति से उसकी निगाहें लड़ गई। दो बच्चो की मां सरला देवी का युवक के साथ प्रेम प्रसंग बढ़ा। पहले पति से अनबन हो गई तो दोनों साथ रहने लगे। 

बीते दो दिन पहले दोनों सरला के मायके अजीतमल क्षेत्र के खुदा रामपुर गांव आये थे। सोमवार की दोपहर वापस जाने को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। आपसी मारपीट में गौतम के साथ सरला को भी चोट लग गई। गौतम ने कुछ देर बाद अपने गले को ब्लेड से काट लिया। 

हालत देख सरला और उसका पिता दिलासा राम उसे एंबुलेंस से लेकर सीएचसी अजीतमल पहुंचे। जहां सरला देवी ने बताया कि उसका पति ऋषिकांत निवासी इकदिल (इटावा) है। गौतम उसे ब्लैकमेल कर रहा है। वहीं गौतम ने बताया कि वह उसकी पत्नी है। उससे भी एक बच्चा पैदा हुआ है। मामला जानकारी पाकर सीएचसी कर्मचारियों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 

कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि बीते दो दिन पहले ही ससुराल खुदा रामपुर गांव आये थे। पति पत्नी के बीच विवाद हुआ है। उसी मे युवक ने ब्लेड मार लिया। अभी कोई तहरीर नही मिली है।

ये भी पढ़ें- BREAKING- कानपुर में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से पीट-पीटकर की हत्या: आरोपी मौके से फरार, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी