लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी

शनिवार देर रात को खाटू श्याम मंदिर के पास युवकों की हादसे में हुई थी मौत 

लखनऊ :  दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी

लखनऊ, अमृत विचार : महानगर पुलिस ने केजीएमयू के डॉ. वैभव अग्रवाल के खिलाफ सोमवार को गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक परिवहन विभाग को रिपोर्ट भेजकर डॉक्टर के ड्राइविंग लाइसेंस रद कराया जाएगा।

इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि रविवार को वैभव पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। परिजन की मांग पर उसके खिलाफ जांच की गई। जांच में वैभव की लापरवाही सामने आई। चिकित्सकीय परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि हुई थी। घटना स्थल पर मौजूद गार्ड ने तेज रफ्तार होने की बात कही थी। ऐसे में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गैर-इरादतन हत्या की धारा बढ़ा दी गई।

बीरबल सहनी मार्ग स्थित खाटू श्याम मंदिर के पास शनिवार देर रात केजीएमयू के डाक्टर ने नशे की हालत में कार दौड़ाई। इस दौरान उसने निशातगंज गली नंबर दो निवासी पार्थ और ओल्ड हैदराबाद निवासी प्रेम निषाद को रौंद दिया था। इसके बाद खुद भी रेलिंग से टकरा गया था। इस दौरान उसके साथ मौजूद महिला मित्र फरार हो गई थी। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था।

जन्मदिन के दिन घर में पसरा मातम

पार्थ का सोमवार को जन्मदिन था। एक हफ्ते पहले से तैयारी चल रही थी। लेकिन किसी को नहीं पता था कि शनिवार रात को वह सबको छोड़कर चला जाएगा। सोमवार को पार्थ के परिवारीजन फोटो को देख-देख पूरे रोते रहे। वहीं, मां ने हादसे के बाद से किसी से बात तक नहीं की।वहीं, पुलिस ने बताया कि प्रेम नाव चलाने के साथ बहुत अच्छा तैराक था। गोमती नदी में छलांग लगाने वाले कई लोगों की जान बचाई थी। हादसे से कुछ दिन पहले भी डूबते हुए व्यक्ति को बचाया था।

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास