लखनऊ : किश्त छूटने पर रिकवरी एजेंटों ने किशोर को किया अगवा, पिता संग पीटा

लखनऊ : किश्त छूटने पर रिकवरी एजेंटों ने किशोर को किया अगवा, पिता संग पीटा

लखनऊ, अमृत विचार। होम लोन की किश्त छूटने पर जना स्मॉल फाइनेंस बैंक के कर्मियों ने घर में घुसकर किशोर को अगवा कर लिया। शहर में घूमाते हुए प्रताड़ित करते रहे। फिर पिता के ऑफिस पहुंचकर जमकर बवाल काटा। आरोपियों ने पिता-पुत्र को इस कदर पीटा, जिससे किशोर के कान से खून बहने लगा। ऑफिस में तोड़फोड़ करने के बाद आरोपी भाग निकले। आरोपियों की करतूत घर पर लगे सीसी कैमरे कैमरे में कैद हो गई। कोर्ट के निर्देश पर चिनहट पुलिस ने पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इंदिरानगर सेक्टर -8 स्थित आयशा अपार्टमेंट में प्रवीण कुमार दीक्षित परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी आरती कुमारी ने 9 जून 2022 को विभूतिखंड के साइबर टॉवर स्थित जना स्मॉल फाइनेंस बैंक से 23 लाख का होम लोन लिया था। प्रवीण ने बताया कि करीब डेढ़ साल से पत्नी की मानसिक स्थिति सही न होने के कारण वे पत्नी के लोन की कुछ किश्तें जमा नहीं कर पाए। आरोप है कि 30 दिसंबर की दोपहर वे ऑफिस में थे। करीब 3:30 बजे कपिल देव सिंह, आलोक सिंह, शुभम श्रीवास्तव, अभिषेक चौरसिया और धीरेंद्र विक्रम सिंह वसूली के लिए घर पहुंच गए।

नाबालिग बेटे ने पापा के घर पर नहीं होने की बात कही। इसपर आरोपियों ने बेटे को ऑफिस चलने की बात रखकर अगवा कर लिया। आरोप है कि बेटे को कार से शहर में घूमाते और प्रताड़ित करते रहे। आरोपियों ने बेटे से घर पर कॉल कराई कि अगर रुपए नहीं मिले तो उसे मार देंगे। जानकारी पर प्रवीण ऑफिस पहुंचे तो आरोपी और बेटा मिला। बताया कि पत्नी की मानसिक स्थिति खराब है। फाइनेंस बैंक की छूटी हुई किश्त की नोटिस नहीं मिली, लेकिन वे सब भर देंगे। इसपर आरोपियों ने पिता-पुत्र को बुरी तरह पीटा।

पिटाई से बेटे के कान से खून आने लगा। आरोपियों ने ऑफिस में तोड़फोड़ करते हुए कैमरा भी तोड़ दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी धमकाते हुए भाग निकले। प्रवीण का आरोप है कि कोतवाली और अफसरों के पास शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। निर्देश पर चिनहट पुलिस ने बलवा, मारपीट, अपहरण, तोड़फोड़, गाली गलौज, धमकी समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास