शाहजहांपुर: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, एक घायल, परिजनों में मचा कोहराम

शाहजहांपुर: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, एक घायल, परिजनों में मचा कोहराम

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रोजा क्षेत्र में ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार पिता और पुत्र घायल हो गए। दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया। जहां डाक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया और बेटे का इलाज चल रहा है। इधर कांट क्षेत्र में ट्रक ने एक युवक को टक्कर मार दी, घायल युवक को मेडिकल कालेज लाया गया। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव मुड़िया पवार निवासी 40 वर्षीय राजीव गुप्ता अपना बेटे अर्पित के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली में धान लेकर रोजा मंडी सुबह छह बजे जा रहे थे। रोजा थाना क्षेत्र के गांव जमुका दोराहे के निकट ट्रक ने पीछे से ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पर सवार बाप-बेटे घायल हो गए। दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया। डाक्टर ने राजीव गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इधर कांट थाना क्षेत्र के गांव जमुनिया निवासी प्यारे लाल का  18 वर्षीय अनुराग रात आठ बजे घर से बाइक लेकर निकला। गांव के बाहर जलालाबाद-शाहजहांपुर रोड पर बाइक लिए खड़ा था। 

ट्रक ने उसे साइड से टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। सूचना पर पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंचे और घायल को मेडिकल कालेज लेकर आए। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कांट प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

अनुराग मां-बाप का इकलौता बेटा था

सड़क दुर्घटना में मरा अनुराग मां-बाप का इकलौता बेटा था। कस्बा कांट में स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा 12 का छात्र था। उसने अपनी मां कमला से कहा था कि आधे घंटे में लौटकर आ रहे है। आधे घंटे बाद मां को मौत की खबर मिली। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

यह भी पढ़ें- Unnao: विजिलेंस टीम ने जिला मलेरिया अधिकारी को रिश्वत लेते दबोचा, चिकित्सीय अवकाश स्वीकृत करने को मांगे थे इतने हजार...

 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास