किच्छा: बच्चों के साथ खेल रही नाबालिग को गोली मारी...जान बची, गोली हाथ में लगी

किच्छा: बच्चों के साथ खेल रही नाबालिग को गोली मारी...जान बची, गोली हाथ में लगी

किच्छा, अमृत विचार। पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र में अज्ञात कारणों  के चलते एक युवक ने घर में घुसकर बच्चों के साथ खेल रही 13 वर्षीय नाबालिग को गोली मार दी। गोली  की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया। तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसी बीच आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।
 
फायरिंग की सूचना पर पुलभट्टा  थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घायल नाबालिग को इलाज के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद नाबालिग को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया।  फिलहाल पुलिस ने पीड़िता  के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
 
जानकारी के अनुसार पुलभट्टा थाना अंतर्गत सिरौली कला, वार्ड नंबर 19 निवासी अशफाक अहमद की 13 वर्षीय पुत्री इलमा अपनी ताई एवं उनके दो बच्चों के साथ घर के आंगन में खेल रही थी। आरोप है कि इसी दौरान आरोपी युवक घर के अंदर पहुंचा और इलमा को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी। अपने बचाव के चलते इलमा के हाथ में गोली लग गई और उसकी जान बच गई। फायर की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया और तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गया।
 
स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह बिष्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जांच शुरू कर दी। घायल अवस्था में बालिका को इलाज के लिए सरदार बल्लभभाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने  प्राथमिक उपचार के बाद नाबालिग को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।
 
अशफाक हुसैन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री इलमा घर में बच्चों के साथ सोमवार की दोपहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला रिहान नाम का युवक घर में घुस आया और इलमा को जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर कर दिया। खुद को बचाने के दौरान इलमा के हाथ में गोली लग गई। गोली लगने से इलमा लहूलुहान होकर घायल हो गई। जबकि उसकी जान बाल बाल बच गई। पुलिस ने अशफाक हुसैन की शिकायत पर रिहान के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 
इधर बालिका की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना प्रभारी रविंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि पुलिस टीम द्वारा बारीकी से मामले की जांच की जा रही है और नाबालिग पर फायरिंग करने वाले आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं क्षेत्र में इस गोलीकांड को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, लेकिन इसकी पीछे की असल कहानी आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही सामने आएगी।
 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास