बहाराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में मुनीम की मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान, एक दिन पूर्व समुदाय विशेष के लोगों से हुई थी मारपीट

बहाराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में मुनीम की मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान, एक दिन पूर्व समुदाय विशेष के लोगों से हुई थी मारपीट

बहराइच, अमृत विचार। जिले के माधवपुरवा गांव निवासी एक शराब की दुकान के मुनीम से शनिवार रात को गांव के समुदाय विशेष के लोगों से मवेशी हांकने को लेकर विवाद के बाद मारपीट हुई। रविवार सुबह मुनीम अचानक गायब हो गया। सोमवार उसका शव तालाब में मिला। परिवार के लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम माधवपुरवा निवासी गिरधारी (45) पुत्र मूलचंद्र मरौचा बाजार में स्थित बियर की दुकान पर मुनीम था। शनिवार रात को वह दुकान बंद कर घर पहुंचा। खेत में मवेशी होने की सूचना पर रात बजे वह खेत गया। उसने मवेशी हांक दिया। मवेशी पड़ोसी सत्तार राईनी के खेत में चली गई। इस पर सत्तार समेत अन्य लोगों ने मुनीम से मारपीट की। इसके बाद सभी अपने घर चले गए। 

रविवार सुबह मुनीम सो कर उठा और खेत की तरफ जाने लगा। तभी अचानक वह गायब हो गया। परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला। थाने में भी सूचना दी। वहीं सोमवार सुबह मुनीम का शव गांव के तालाब में पड़ा मिला। इससे हड़कंप मच गया। 

परिवार के लोग रोते हुए मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने शव बाहर निकलवाया तो उसके शरीर पर चोट के निशान मिले। इस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष आरएस वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मौत संदिग्ध है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

हम लोगों को अभी जानते नहीं...

माधव राम के परिवार के लोगों ने बताया कि सत्तार से विवाद हुआ। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में पहुंचक सत्तार ने घर का घेराव कर दिया। साथ ही बारूद से घर से उड़ाने की धमकी दी थी। इसको लेकर मामला गर्मा गया है।

यह भी पढ़ें:-पाकिस्तान: कराची हवाई अड्डे के बाहर विस्फोट में चीन के दो श्रमिकों की मौत, आठ अन्य घायल

ताजा समाचार

श्रीलंकाई पुरुष टीम के प्रमुख कोच बने Sanath Jayasuriya, जानें कब तक संभालेंगे जिम्मेदारी
BREAKING कानपुर में डीसीपी साउथ कार्यालय में पति ने किया सरेंडर: बूढ़े को जवान करने का झांसा देकर 1000 लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी, पत्नी अभी भी फरार
MP फिर शर्मसार! घर में घुसकर युवक ने 6 वर्षीया बच्ची के साथ किया रेप, हलात गंभीर, आरोपी हिरासत में
Israel–Hamas war : हमले की बरसी पर हमास ने कहा, इजरायल ने संघर्ष विराम पर लगाई रोक
पीलीभीत:तहसील में आत्महत्या करने पहुंच गया पूरा परिवार, जानिए क्या थी वजह
PCS Preliminary Exam-2024 को लेकर असमंजस, आयोग को नहीं मिल रहे सुरक्षित सेंटर, जाने पूरी डीटेल्स