...जब ट्रैफिक पुलिस की वजह से लखनऊ DM ने बीच सड़क पर मांगी माफी

 ...जब ट्रैफिक पुलिस की वजह से लखनऊ DM ने बीच सड़क पर मांगी माफी

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें एक सीनियर अधिकारी को माफी मांगनी पड़ी है। जबकि उस सीनियर अधिकारी की कोई गलती ही नहीं थी। जिसने गलत कार्य किया था, उन्होंने तो पछतावा भी जाहिर नहीं किया, लेकिन अब गलत कार्यशैली वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

दरअसल, आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर और डॉ नूतन ठाकुर के मुताबिक अपनी गाड़ी से सोमवार को लगभग 11 बजे परिवर्तन चौक से लोअर कोर्ट की ओर आगे बढ़ रहे थे। आरोप है कि ठीक उसी समय डीएम लखनऊ की गाड़ी को गलत ढंग से पास देने के लिए वहां मौजूद ट्रैफिक सिपाही ने उनकी गाड़ी पर जोर-जोर से प्रहार किया। अमिताभ और नूतन ठाकुर ने इसका विरोध किया तो ट्रैफिक सिपाही ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

इस पर अमिताभ और नूतन ठाकुर अपनी गाड़ी से उतरकर डीएम लखनऊ से अपनी बात कहने को आगे बढ़े, तो डीएम लखनऊ की गाड़ी से उनके सुरक्षाकर्मी सहित अन्य लोगों ने उतरकर अमिताभ ठाकुर का हाथ पकड़ कर खींच लिया। यह देखकर वहां उपस्थित तमाम लोग व कई वकील आक्रोशित हो उठे। स्थिति विपरीत होते देख डीएम लखनऊ सूर्यपाल गंगवार अपनी गाड़ी से उतरे और उन्होंने अपने कर्मियों के आचरण के लिए क्षमा मांगते हुए सभी दोषी कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

यह भी पढ़ें: हाथ मिलाया, मुस्कुराकर मिले...ऐसे हुआ मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू का स्वागत...दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

 

ताजा समाचार

Nobel Prize 2024 : माइक्रो आरएनए की खोज के लिए दो अमेरिकी वैज्ञानिकों को किया जाएगा नोबेल पुरस्कार से सम्मानित 
विधानभवन के समाने मजदूर ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग : थाने में सुनवाई न होने से था परेशान
Kanpur: गड्ढों में सड़क खोजिए और संभलकर चलिए...नगर निगम खस्ताहाल सड़कों पर तेजी से मरहम लगाने में विफल, कराह रही जनता
कासगंज: पूजा करके लौट रहे श्रद्धालु की गोली मारकर हत्या
Mohamed Muizzu India Visit : पीएम मोदी बोले-मालदीव सबसे करीबी पड़ोसी और घनिष्ठ मित्र देश, हमारे संबंध सदियों पुराने
Kanpur: राज्यमंत्री खेल-युवा कल्याण ने की समीक्षा बैठक; बोले- मैदानों पर नियमित हों खेल, युवाओं को जोड़ें