शाहजहांपुर: अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत 

बंडा क्षेत्र में बाइक बेकाबू तो कटरा में पैदल युवक को अज्ञात वाहन रौंदा

शाहजहांपुर: अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत 

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बंडा क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ईटों से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं मीरानपुर कटरा क्षेत्र में मेला देखकर पैदल गांव लौट रहे युवक को हाईवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। तो दूसरी तरफ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहल्ला नौगवां के सामने अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी, घायल को सीएचसी पर लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 मीरापुर कटरा थाना क्षेत्र के गांव कंकलिया धर्मपुर निवासी 35 वर्षीय लल्लूराम शनिवार की रात कटरा में चल रही रामलीला देखने के लिए आया था। वह रात 11 बजे कटरा से मेला देखकर अपने घर पैदल जा रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहल्ला नौगवां के निकट बड़े तालाब के सामने अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। चालक वाहन लेकर भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सीएचसी पर भेज दिया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला। पुलिस ने आधार कार्ड पर नाम व पता के आधार पर परिवार वालों को सूचना दी थी। मृतक लल्लूराम की शादी नहीं हुई थी और तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। वह मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मचा है। 

रफ्तार ने ली बाइक सवार युवक की जान
बंडा। गांव शिवनगरा निवासी शंभू दयाल का 25 वर्षीय पुत्र इंद्रधन पुवायां बंडा मार्ग पर बने एक राइस मिल पर काम करता था । रविवार को वह रोज की तरह अपनी मोटर साइकिल से राइस मिल से वापस अपने घर जा रहा था। राहगीरों के मुताबिक उसकी बाइक की रफ्तार बहुत ज्यादा होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पुवायां बंडा मार्ग पर सड़क किनारे लगी ईंटों से टकरा गई जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया । मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने उसे बंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ताजा समाचार