बरेली:विवाद निपाटाने गई पुलिस पर ही छोड़ दिया पालतू कुत्ता...पांच पर रिपोर्ट दर्ज 

विवाद बढ़ने पर दोबारा से थाने से मंगानी पड़ी पुलिस फोर्स

बरेली:विवाद निपाटाने गई पुलिस पर ही छोड़ दिया पालतू कुत्ता...पांच पर रिपोर्ट दर्ज 

बरेली,अमृत विचार। मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी खुर्द गांव में रविवार की सुबह करीब नौ बजे बाउंड्री वाल बनाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी दोनों पक्षों में जमकर मारपीट की। विरोध करने पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया गया। जिससे एक महिला सिपाही को कुत्ते ने काट लिया। पुलिस ने मौके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना मीरगंज में तैनात दरोगा ईशकलाल ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि वह पुलिस फोर्स के साथ रविवार की सुबह क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान तहसील रोड पर पहुंचने पर सूचना मिली कि कुछ लोग गांव हल्दी खुर्द में प्लाट की सफाई और बाउंड्री वाल बनवा रहे हैं। शावीन बी व उसके परिवार के लोग उसका विरोध कर रहे हैं। इस पर वह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्ष आपस में मारपीट पर अमादा थे और एक दूसरे को गालीगलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया तो पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करते हुए लाठी डण्डो से मार-पीट शुरू कर दिया। पुलिस ने इसका विरोध किया तो दोनो पक्ष के लोगों ने पुलिस पर भी लाठी डाण्डा व पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे महिला दरोगा रीतू राठी, महिला सिपाही सीनू सिन्धू और मीनू सैनी को काफी चोट आई। आरोप है कि इस दौरान शावीन बी ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। जो महिला सिपाही मीनू सैनी के बाएं पैर में काट लिया। मौके पर और पुलिस फोर्स बुलाकर मौके से हल्दी खुर्द गांव के राशिद, अरशद, शावीन बी, आंचल और सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि, साजिद और युसूफ मौके से फरार हो गए। थानाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शावीन बी एसएसपी कार्यालय में कर चुकी है आत्मदाह का प्रयास

गिरफ्तार शावीन बी ने हाल ही में एसएसपी दफ्तर में खुद को अधिवक्ता बताते हुए अपने ऊपर डीजल डालकर आत्मदाह की कोशिश की थी। जिन्हें वहां पर तैनात फायर ब्रिगेड की टीम ने बचा लिया था। आरोप था कि उसने अपने गांव के प्रधान पर गंभीर आरोप लगाए और अपने व परिवार के ऊपर दर्ज मुकदमें वापस लेने की मांग की। लेकिन, उसकी कहीं पर सुनवाई नहीं हुई। शावीन बी पर बरेली, रामपुर व मुरादाबाद जिले में कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

 

ताजा समाचार