ओवर स्पीडिंग : पिकअप ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, युवक की मौत

ओवर स्पीडिंग : पिकअप ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, युवक की मौत

अमृत विचार, काकोरी/ लखनऊ।  काकोरी थाना अंतर्गत रुस्तमपुर पावर हाउस के पास रविवार दोपहर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जिसमें बृजेश कुमार (38) की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और बच्चा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जिन्हें केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि काकोरी के अन्धपुर उमराव गांव निवासी महेश ने पिकअप चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि रविवार दोपहर भाई बृजेश पत्नी और बच्चे को लेकर बाइक से एक रिश्तेदार के घर पर जा रहा था। रुस्तमपुर पावर हाउस के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दंपती और उनका बच्चा छिटक कर सड़क पर गिर पड़ा।

जिसमें तीनों गंभीर रुप से जख्मी हो गए। राहगीरों की मदद से पुलिस ने तीनों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बृजेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि भाई की पत्नी और बच्चे की हालत नाजुक होता देख उन्हें केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि भाई महेश की लिखित शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज उसे हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।